ऑटो का स्कॉर्पियो लुक देख, महिंद्रा CEO ने खुश हो ऑटो मालिक को दी नई 4 व्हीलर

ऑटो का स्कॉर्पियो लुक देख, महिंद्रा CEO ने खुश हो ऑटो मालिक को दी नई 4 व्हीलर ( kerala auto driver customized his auto into mahindra scorpio got new 4 wheeler instead of it )

जानी मानी गाड़ी महिंद्रा स्कॉर्पियो को आपने फॉर वीलर पर चलते तो देखा ही होगा ,पर ये थ्री वीलर पर भी  चल सकती है ऐसा करके दिखाया है। केरल के सुनील कुमार ने, इन्होने ये साबित कर दिया की महँगी गाड़ी की इच्छा पूरी करने के लिए गरीबी भी आड़े नही आ सकती ।सुनील कुमार ने अपनी ऑटो को महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड किया था।

जब अनिल नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस ऑटो को महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड  देखा ,तो तुरंत आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए ये तस्वीर शेयर की और लिखा…

Advertisement

 

Advertisement

“ इस फोटो से पता चलता है कि किस तरह से स्‍कॉर्पियो का डिजाइन भारतीय सड़कों पर मशहूर है ।यह इंसान के बड़ा सोचने का तरीका है”

इस पर  अनिल के ट्वीट का आनंद महिंद्रा ने तुरंत रिप्लाई कर, धन्यवाद करते हुए उनसे उस ड्राइवर को ढूंड कर लाने की गुजारिश की। दरअसल आनंद महिंद्रा को वो महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड   ऑटो इतना भा गया,की आनंद उस ऑटो को अपने म्यूजियम में रखना चाहते थे ।और उसके बदले वह उस ड्राइवर को फॉर वीलर  तोहफा देना चाहते थे।

सोशल मीडिया  के जरिये ही केरल के उस ऑटो ड्राइवर सुनील कुमार को ढुंढ़वाया गया । और आनंद महिंद्रा के वादे को पूरा करते हुए सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी गई।  तब ऑटो ड्राईवर के चेहरे पर ख़ुशी का ठिकाना नही था । अंत में आनंद ने इस मुहिम के लिए उस  ट्विटर यूजर्स अनिल का  शुक्रिया भी अदा किया।

Advertisement

Advertisement
No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>