सात साल के बच्चे ने बनाये 8 पैक्स एब्स, जीत चुका हैं 6 गोल्ड मेडल्स

सात साल के बच्चे ने बनाये 8 पैक्स एब्स, जीत चुका हैं 6 गोल्ड मेडल्स ( seven year old boy with the perfect eight pack abs won 6 gold medals viral on facebook )

बढ़ती सुविधाओं और काम काज की व्यस्तता ने जहाँ एक तरफ़ लोगो को मोटापा और तनाव जैसे समस्या दी हैं । वही दुसरी तरफ़ काम काज की व्यस्तता होने के बावजुद युवा पीढ़ियों में जिम में जाकर खूब पसीना बहाते, कसरत करते और एब्स पैक्स बनाने की होड़ देखी गयी हैं। आजकल का हर युवा यही सोचता हैं की किसी तरह तोंद की जगह सिक्स पैक्स निकल आये। ये तो बात हुई युवाओ की पर बच्चो में भी ऐब्स पैक्स का शौक होता है ये सुनकर आपको आश्चर्य तो जरुर होगा।

सात साल के बच्चे ने बनाए आठ पैक्स एब्स…

दरअसल 7 साल का एक बच्चा अपने 8 पैक्स एब्स के लिए सोशल मीडिया में छाया हुआ है। चीन के हांग्जो के रहने वाले इस बच्चे का नाम है चेन। इसने अपनी कड़ी मेहनत और अभ्यास से 8 पैक्स एब्स बना लिए है वो भी महज़ सात साल की छोटी उम्र में, जब लोगो तक  इस बच्चे के 8 पैक्स एब्स की तस्वीरें पहुंची तो देखने वालो की आखें खुली रह गयी ।

Advertisement

फेसबुक पेज ने इस बच्चे की तस्वीर पोस्ट की है….

पीपल्स डेली चाइना नाम के फेसबुक पेज ने इस बच्चे की तस्वीर पोस्ट की है, जिसके चलते इस बच्चे की ये तस्वीरे हो गई है वायरल।

यहाँ देखे फेसबुक पेज…

पीपल्स डेली चाइना ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है….

चेन 5 साल का था, तब से ही उसकी ट्रेनिंग एक जिम्नास्ट की तरह हो रही है। नर्सरी में पढ़ने के दौरान चेन इतना फुर्तीला और साहसी था कि उसे जिमनास्टिक के लिये चुन लिया गया। उसने 6 गोल्ड मैडल और एक सिल्वर मैडल जीते है जिमनास्टिक की कठिन ट्रेनिंग के बावजूद भी चेन ने अपने कदम पीछे नहीं खींचे। 2 साल के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से चेन ने वो मुकाम हासिल कर लिया कि आज दुनिया भर में उसकी तारीफ हो रही है।

Advertisement

No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>