नर्सिंग होम में लाचार बुजुर्ग के साथ अत्याचार, सारी घटना हो रही थी खुफिया कैमरे में कैद

नर्सिंग होम में लाचार बुजुर्ग के साथ अत्याचार, सारी घटना हो रही थी खुफिया कैमरे में कैद ( in the nursing home tortured with the elderly the whole incident was being captured in the camera )

अमेरिका के लिवोनिया में एक नर्सिंग होम के स्टाफ द्वारा ऐसी शर्मसार करदेने वाली घटना सामने आई है जिसकी जितनी निंदा की जाये उतनी कम है।

दरअसल अमेरिका के एक नर्सिंग होम में एक बीमार बुजुर्ग के साथ नर्सिंग होम के स्टाफ द्वारा टॉर्चर किए जाने वाला वीडियो हो गया है सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो में दो महिला स्टाफ एक लाचार बुजुर्ग जो की व्हीलचेयर पर बैठे है उनपर अत्याचार करती नज़र आ रही है।

Advertisement

अमेरिका के मिशिगन के लिवोनिया में एक परिवार ने अपने 89 वर्षीय पिता को पेट की सर्जरी के बाद कुछ दिनों के लिए नर्सिंग होम में रखा था। जहा उनके साथ नर्सिंग स्टाफ द्वारा अमानवीय सलूक किया गया। वहां की नर्सों ने उनको काफी परेशान किया और उनकी सही तरीके से देखभाल भी नहीं की थी।

जब परिवार ने इस बात की नर्सिंग होम में शिकायत की तो नर्सिंग होम ने उनकी शिकायत को गलत बताते हुए उनके आरोपों को खारिज कर दिया। लेकिन बुजुर्ग पर फिर भी अत्याचार होते रहे। जिसके बाद परिवार के सद्स्यों ने सच्चाई जानने के लिए बुजुर्ग ले कमरे में खुफिया कैमरे लगाए।

Advertisement

जिसके बाद कैमरे में ऐसे वीडियो रिकॉर्ड हुए,जिसे देख किसी की भी रूह काप जाये।

यहाँ देखे वीडियो

वीडियो में सारा सच सामने आ गया नर्सें क्रूरता से बुजुर्ग को व्हीलचेयर से उठाकर बिस्तर पर पटकते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा बुजुर्ग व्यक्ति को सिर पर भी नर्सों ने कई बार पीटा भी है।

Advertisement
No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>