SBI रिटायर्ड ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डाल, काट ली हाथ की नस, ऐसे बचाई जान

retired sbi officer gopal awadhiya facebook suicide-note

रायपुर, मध्यप्रदेश के रहने वाले गोपाल कृष्ण अवधिया के साथ सोमवार की देर रात कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्ट कर आत्महत्या करने को मजबूर कर दिया ।

गोपाल कृष्ण अवधिया का सुसाइड नोट

दरअसल गोपाल अवधिया छत्तीसगढ़ में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से सेवानिवृत अधिकारी है । और अपने भाई – भतीजे के साथ रह रहे है । आपसी कलह के कारण सोमवार रात 12 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा कि

Advertisement

“मैं अपने भाई बहू सरिता अवधिया की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूँ।  यद्यपि सरिता अवधिया को सहयोग करने वाले सोनू (अभिलाष अवधिया) और नीटू (अभिनव अवधिया ) हैं किन्तु मेरी हत्या का सारा दोष सरिता अवधिया का है।”

यह मेरा सुसाइड नोट है।

raipur gopal awadhiya suicide note facebook

ऐसे बचाई जान

जब थोड़ी देर बाद यह पोस्ट वायरल होने लगी, लोग सहानभूति के कमेंट कर समझाने लगे । ऐसे में वायरल होती पोस्ट पर एक अख़बार के कुछ पत्रकारों की नजर पड़ी । पत्रकारों की टीम ने पुलिस को सूचना कर दी और बिना समय गवाएं उस शख्स के बारे में जानकारी हासिल कर मोके पर पहुँच कर जान बचा ली ।

Advertisement

आपको बता दे टीम के पहुँचने से पहले ही शख्स ने किसी धारदार चीज से अपनी कलाई की नस काटने की कोशिश की थी। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुँची । पूछताछ के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया ।

बाद में गोपाल अवधिया ने फेसबुक पर पोस्ट कर जान बचाने के लिए सबका आभार व्यक्त किया ।

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>