इस वजह से थे सलमान अब तक कुंवारे, आखिर राज से उठ ही गया पर्दा

इस वजह से थे सलमान अब तक कुंवारे, आखिर राज से उठ ही गया पर्दा ( know about salman khan relationship between black buck case )

काला हिरण मामला पिछले 20 वर्षोँ से चला आ रहा था जिसका फैसला हो चुका है। सलमान खान को 5 साल की सजा ऐलान हुआ है। और आपको बता दे उनकी जमानत पर फैसला अभी आना बाकी हैं।

यूं तो सलमान की लाइफ में कई लड़कियां आई और गई। लेकिन शादी के मामले में कभी बात नहीं बन पाई। उन्होंने अपने प्यार को कई बार जाहिर भी किया। लेकिन जब भी उनसें शादी के बारे में पूछा जाता तो वह हर बार टाल जाते थे।

Advertisement

सलमान खान को अपनी सजा का अंदाजा शायद पहले से ही था। यही वजह रही कि आज तक उन्होंने शादी नहीं की।

सलमान की ज़िन्दगी में आई कई लड़कियां –

संगीता बिजलानी और सलमान

सलमान की सबसे पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को माना जाता है। करीब 8 साल के बाद उन दोनों का रिश्ता टूट गया। अब सलमान और संगीता अच्छे दोस्त है।

Advertisement

सोमी अली और सलमान

संगीता के बाद सलमान की लाइफ में सोमी की एंट्री हुई। कुछ समय बाद इनका भी रिश्ता टूट गया।

ऐश्वर्या राय और सलमान

सोमी के बाद सलमान की लाइफ में ऐश्वर्या राय आई। फिल्म हम दिल दे चुके सनम से ऐश्वर्या राय और सलमान के बीच प्यार गहरा हुआ। मगर ऐश्वर्या राय के साथ भी सलमान खान का प्रेम का सफर आगें नहीं बढ़ पाया।

स्नेहा उल्लाल और सलमान

ऐश्वर्या के बाद हुबहू उन्हीं के जैसी दिखने वाली न्यूकमर स्नेहा उल्लाल के साथ सलमान का नाम जुड़ा।

Advertisement

कटरीना कैफ और सलमान

स्नेहा के बाद कटरीना कैफ के साथ सलमान की नजदीकियां बढ़ी। सलमान ने कई बार कटरीना से अपने प्यार का इजहार भी किया। लेकिन कटरीना और रणबीर कपूर की नजदीकियों के चलते सलमान ने कटरीना से दूरियां बना ली।

यूलिया वेंतुर और सलमान

Advertisement

कटरीना के बाद अब सलमान का नाम रोमानियन एक्टर और एंकर यूलिया वेंतुर के साथ जोड़ा जा रहा था। कई बार इनकी शादी की भी खबरें सामने आई हैं।

No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>