‘बाहुबली 1’ का विलेन कालके : की भी है एक दुःख भरी कहानी

‘बाहुबली 1’ का विलेन कालके : की भी है एक दुःख भरी कहानी ( know about bahubali 1 villain kalkey )

आपने ‘बाहुबली 1’ फिल्म तो जरुर देखी ही होगी हैना ? तो उसके सुपरहिट विलेन कालके को तो जरुर जानते होगे वही कालके जिसकी वजह से माहिष्‍मति राज्‍य  में महायुद्ध होता है। आज हम वही कालके के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे है। उनके साथ एक बार हो गया था  धोका जिसकी वजह से वे कर्जो में डूबे हुए थे हालात बहुत ख़राब थे ।

kalakeya-prabhakar-bahubali-ak

Advertisement

कालके का असली नाम  प्रभाकर है वह साउथ की फिल्‍मों में प्रभाकर नाम से काफी प्रसिद्ध है।  प्रभाकर तेलंगाना के  मेहबूब नगर जिले के एक छोटे से गांव कोडंगल के रहने वाले हैं। इनकी पत्नी  लक्ष्मी हाउस वाइफ है।

हुआ कुछ ऐसा की हालात थे ख़राब कालके के….

जब वे बेरोजगार बैठे थे तो उनके किसी रिश्तेदार ने उन्हें नौकरी दिलाने का झासा देके पैसे लिए और बिना किसी नौकरी के दिलाए वो रिश्ते दार पैसे लेके भाग गया उन्होंने नौकरी के लिए पैसे कर्ज लिए थे जिससे वो कर्ज में डूब गए।

प्रभाकर अपनी  तंगी हालत से बहुत दुखी थे तब एक दिन वह राजामौली को मिले। राजामौली अपनी फिल्म ‘मगधीरा’ के लिए लोगो की तलाश में थे और तभी प्रभाकर का भी सलेक्शन हो गया। प्रभाकर को तब  10 हजार रुपए महीना मिलता था उन्होंने उसी पैसे सो धीरे-धीरे अपना कर्जा चुकाया आज प्रभाकर कहा से कहा पहुच गए है वे राजामौली के अधिकतर फिल्मो में आपको दिख जरुर जाएगे।

Advertisement
No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>