बर्थडे स्पेशल : जब लगातार 5 सुपरहिट फिल्मों को प्रियंका ने कहा ना तब इन अभिनेत्रियों को मिला चांस

बर्थडे स्पेशल : जब लगातार 5 सुपरहिट फिल्मों को प्रियंका ने कहा ना तब इन अभिनेत्रियों को मिला चांस (  )
36 birth day of Priyanka Chopra

आज यानी 18 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे मना रही प्रियंका चोपड़ा भले ही अब एक इंटरनेशनल सेलिब्रेटी के रूप में सामने हो, लेकिन बॉलीवुड में उनकी चमक पहले से कुछ फीकी सी पड़ गई हैे। गौरतलब है कि बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल थी जिसके बाद वह बॉलीवुड में नजर सी ही नहीं आ रही हैं।

इसके बाद से वो अपनी हॉलीवुड फिल्म और इंग्लिश शो क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हो गयी। लेकिन अब अपने बॉलीवुड फैंस के सामने 2 साल बाद वो फिर से बॉलीवुड के परदे पर नजर आने वाली हैं। वह सलमान खान की फिल्म भारत में नजरआने वाली है जो कि अगले साल तक रिलीज होगीे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में छोड़ चुकी हैं, जिन्हें जिन्हे करने के बाद दूसरी हिरोइंस ने बॉलीवुड में टॉप पोजीशन हासिल कर ली हैे।

Advertisement

तो चलिए प्रियंका के बर्थडे के मौके पर बताते हैं। ऐसी ही चुनिंदा फिल्मों के बारे में जिन्हे उनके द्वारा छोड़ने के बाद किन-किन अभिनेत्रियों ने अपनी भूमिका निभायी और वह फिल्मे किस हद तक उन्हें बॉलीवुड की ऊंचाइयों तक ले गया।

असिन – फ़िल्म गजनी …

आमिर और असिन

आमिर खान की सुपर-डुपर इस फिल्म से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस असिन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया थाे। ये फिल्म बॉलीवुड की पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। इस फिल्म ने असिन को बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई और कई अवॉर्ड्स भी लेकिन इस बारे में कम ही लोग जानते हैं कि ये फिल्म पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की गई थी, प्रियंका के इस फिल्म में काम करने से मना करने के बाद यह फिल्म असिन को ऑफर की गयी थी।

दीपिका पादुकोण – फ़िल्म कॉकटेल…

deepikapadukone cocktail

फिल्म कॉकटेल से पहले दीपिका पादुकोण के करियर को लगभग ख़त्म होने जैसा माना जा रहा थााे। लेकिन प्रियंका द्वारा फिल्म को न करने के बाद इस फिल्म ने और वेरोनिका के रोल ने दीपिका के करियर में एक नई जान सी डाल दी जानकारी के लिए बता दे कि इस रोल के लिए दीपिका को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे।

अनुष्का शर्मा – फ़िल्म सुल्तान…

सुल्तान...
सुल्तान…

शायद आपको जानकारी न हो पर यह सच है की सलमान खान के अपोजिट आरफा का रोल पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था, लेकिन प्रियंका ने यह रोल करने से मना कर दिया, जिसके बाद ये रोल अनुष्का शर्मा को मिला । और इसके बाद बॉलीवुड में अनुष्का के करियर ने एक नयी उड़ान सी भर ली और बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं ।

Advertisement

दीपिका पादुकोण – फ़िल्म हैप्पी न्यू इयर…

दीपिका पादुकोण

हैप्पी न्यू इयर इस फिल्म में भी दीपिका वाला रोल पहले प्रियंका को ही ऑफर किया गया था। लेकिन प्रियंका ने शाहरुखान के लीड रोल वाली इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था।जिसके बाद इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को चुना गया । जिसके बाद में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉक बस्टर हिट फिल्म साबित हुई और दीपिका को इस फिल्म के लिए काफी तारीफें भी मिलीं और काफी सुर्ख़ियों में भी रही।

दीपिका पादुकोण – रेस2…

रेस2

अपने 100 करोड़ के क्लब में शामिल दीपिका पादुकोण की एक और फिल्म, जिसमें कि दीपिका के हॉट और किलर अंदाज ने सबको लुभाया और इस फिल्म को देखने के लिए लाल्लुक किया पर क्या जानते हैं, इस रोल के लिए भी पहले प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था । लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को भी न कह दिया जिसके बाद दीपिका ने अपने हॉट और किलर अंदाज से दर्शको को लुभाया।

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>