चीन की सड़कों पर अचानक बरसें ‘अंगारे’, वीडियो देख दहशत में आए लोग

Lightning fall from the sky on china Shenyang road hindirasayan

सफ़र के दौरान अगर बारिश हो जाएं तो मुसाफ़िर बारिश की ठण्डी-ठण्डी बूंदों का लुफ्त उठाने की पूरी कोशिश करते है । लेकिन अगर बारिश की ये बूंदे ठण्डी न होकर आग के शोले हो तो जरा सोचिये दिल में दहशत होगी की नहीं। ठीक ऐसा ही नजारा चीन के शेनयांग शहर में देखने को मिला। जब शेनयांग शहर की सड़को पर दौड़ती गाडियों ने अचानक ब्रेक लगा दिए। रोज की तरह गाड़िया सड़क से गुजर रही थी। तभी एक सेकंड के लिए अंधेरा सा छा गया और कडकडाहट की तेज आवाज के साथ ऊपर आसमान से आग की बारिश होने लगी। गाडियों में बैठे लोग अचानक से हुई इस घटना को देखकर दहशत में आ गए।

चायना प्लस न्यूज ने आठ सेकेंड का यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया तो देखने वालो को यकीन नहीं हुआ की ऐसा भी हो सकता है। आपको बता दे की 11 मई को शेनयांग शहर के डैशबोर्ड कैमरे में इस घटना का वीडियो कैद हुआ था।

Advertisement

दरअसल जिस आग की बारिश की हम बात कर रहे है वो आसमानी बिजली है। चीन की सड़क पर जब आसमानी बिजली गिरी तब काफी ट्रैफिक था। लेकिन सबसे अच्छी बात ये है की जब बिजली सड़क पर गिरी उस समय वहाँ कोई वाहन या इंसान मौजूद नहीं था, जिस कारण इस घटना से किसी भी तरह का कोई नुकसान नही हुआ।  वीडियो में बिजली का गिरना ऐसा दिख रहा है। मानो, जैसे आसमान से आग बरस रही हो।

No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>