इन 7 महिलाओ से संबंध बनाया तो होगा भारी नुकसान

इन 7 महिलाओ से संबंध बनाया तो होगा भारी नुकसान ( these 7 womens will have sex with harmful )

मनुष्य के जीवनकाल में किसी से यौन संबंध बनाने का एक अहम् स्थान होता है प्रेम , संभोग और सेक्‍स की चाहत सभी में होती है, शारीरिक संबंध से आपसी रिश्तों में मजबूती आती है और प्यार बढता है। अगर दो लोगो में संभोग की चाहत बराबर हो तो यह एक अच्छे पलो की अनुभूति कराता है ,मनुष्य अपनी शारीरिक भूक को मिटाने के लिए शादी करता है  लेकिन शादी के कुछ सालों में ही ये सब उसे व्यर्थ लगने लगता है।मनुष्य अपनी उत्तेजना में भूल जाता है की वो क्या सही और क्या गलत कर रहा है अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए गलत राह भी चुन लेता है पर आप क्या ये जानते है ?हिंदू धर्म में पुराण, वेद और शास्त्र मनुष्यों को सिर्फ यही नहीं समझाते कि सच बोले और परमात्मा की राह पर चलें। बल्कि उन्हें  सिखाते हैं, कि कैसे उन्हें बुरे कर्मो से दूर रहना चाहिए और अच्छे कर्म करने चाहिए। शास्त्रों में यह बताया गया है कि अगर कोई पुरुष इन 7 महिलायों के साथ यौन संबंध बनाता है तो उसे पुनर्जन्म में गंभीर परेशानी का सामना करना पड़ता है। तो चलिए नीचे स्लाइड में पढ़े  इन महिलायों से यौन संबंध बनाने से होती है परेशानी।

1.कुँवारी लडकी के साथ संबंध

एक कुँवारी कन्या से संबंध बनाना भारी पड़ सकता है किसी भी व्यक्ति को शादी से पहले किसी कुवारी लड़की से शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए। अगर आपने संबंध बना भी लिए है। तो उसके साथ शादी कर लेनी चाहिए।

Advertisement

9f424

2.विधवा माहिला के साथ संबंध

एक विधवा  महिला के साथ संबंध बनाना भी हो सकता है नुकसान दायक किसी भी आदमी को किसी भी हाल  में उस महिला से शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए जिसका पति मर चूका हो पर वो आदमी उस विधवा महिला से पुनर्विवाह कर ले तो यह बहुत पवित्र रिश्ता माना जाता है।
dfecb7f22aeb1618b77b6d48b2fd8f94

3.ब्रह्मचारिणी महिला के साथ संबंध

कोई भी ऐसी औरत या लड़की है जिसने ब्रह्मचारिणी का धर्म लिया हो तो उसके साथ शारीरक संबंध नहीं बनाना चाहिए। अगर वह लड़की खुद शादी करने को तैयार होती है ।तभी यह रिश्ता बनाना चाहिए।वरना आपको भारी संकट का सामना करना पड़ सकता है।

4.किसी मित्र की पत्नी के साथ संबंध

कोई भी आदमी अपने मित्र के साथ दगा करता है मित्र की पत्नी  पर बुरी नज़र रखता है ,मित्र की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। या उसे  संबंध बनाने में विवश करता है तो उसे अगले जन्म में गंभीर परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

images3

5.वैश्याओ के साथ संबंध बनाना

शास्त्रों में वैश्याओ से यौन संभंध बनाने को वर्जित माना गया है। हमे महिलाओ की रक्षा करना चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए ना की उनका मज़ा लेना चाहिए।वैश्या पैसों के लिए मजबूर होकर खुदको बेचती है।

veshya

6.गुरू की पत्नी  के साथ संबंध

किसी भी पुरुष को अपने गुरु की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए, क्योंकि गुरु एक पिता का रूप है और गुरु की पत्नी गुरु माता यानि माँ का दर्जा दिया गया है ।यह एक गंभीर पाप माना जाता है।

SandipaniMUniKrishnaBalram

7.गर्भवती महिला के साथ संबंध

किसी गर्भवती महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना शास्त्रों में घोर अपराध माना गया है।यदि कोई व्यक्ति किसी गर्भवती महिला के साथ ज़बरदस्ती करता है ।तो उसे अगले जन्म में इसका दंड भुगतना पड़ता है।

Advertisement

pregnant_woman_s_6

No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>