सरकारी नौकरी की तलाश में अभिषेक बच्चन, SSC ने जारी किया एडमिट कार्ड!

abhishesk bachchan govt job apply hindirasayan team

आपको अजीब लगेगा और शायद विश्वास भी नहीं होगा की फिल्म इंडस्ट्री में होते हुए अभिनेता अभिषेक बच्चन को सरकारी नौकरी की तलाश क्यों होने लगी । इस सदी के महानायक अमिताब बच्चन के सुपुत्र और ऐश्वर्या के पति को भला किस बात की कमी हो सकती है ।

क्या है पूरा मामला

लेकिन क्या वास्तव में अभिषेक बच्चन सरकारी नौकरी की तलाश में है ? इससे पहले आपको बता दे की हाल ही में कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर से मल्टी टास्किंग ( नॉन टेक्निकल स्टाफ) की पहले चरण की परीक्षा के लिए प्रवेशपत्र जारी किये गए है । SSC की ओर से यह परीक्षा बीते रविवार (30-04-2017) को सुबह 10:00 से आयोजित की गई थी।

Advertisement

अभिषेक बच्चन का एडमिट कार्ड

 

abhishek bachchan ssc admit card hindirasayan

आपको जानकर हैरानी होगी की SSC ( एसएससी ) ने अभिषेक बच्चन के नाम और फोटो के साथ एक एडमिट कार्ड जारी किया है । जिसमे नाम और तस्वीर अभिषेक की ही है। यही नहीं उनका परीक्षा केंद्र – जयपुर, अनुक्रमांक – 2405283611, पता – 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र दिया गया है, लेकिन जेंडर फीमेल लिखा मिला।

ssc-clerk-admit-card-abhishesk-bachchan

Advertisement

आपको बता दे की SSC की यह परीक्षा महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी । इस परीक्षा को देने ना ही अभिषेक बच्चन और ना उनके नाम वाला कोई शख्स इस एडमिट कार्ड के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुँचा।
वैसे यह SSC की लापरवाही का परिणाम नहीं । बल्कि जान बुझ कर किसी व्यक्ति ने मजाक मजाक में अभिषेक बच्चन के नाम और तस्वीर के साथ आवेदन भर दिया।

No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>