वीडियो: जिसने पाला उसी मालिक को शेर ने अपना शिकार बना डाला

वीडियो: जिसने पाला उसी मालिक को शेर ने अपना शिकार बना डाला ( lion attacked to his owner in south africa )

जानवर पालना कुछ लोगों का शौक होता हैं कोई कुत्ता पालता हैं कोई बिल्ली पलता हैं । लेकिन विदेशों में तो लोग खतरनाक जानवरों को भी पालने का शौक रखते हैं । इन महाशय को शेर पालने का बहुत शौक हैं जिसका अंजाम इन्हें आज चुकाना पड़ रहा हैं ।

mike hodge wildlife park
माइक हॅाज अपनी पत्नी के साथ IMAGE: ogritodobicho2.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें पार्क का मालिक शेर के बाड़े में प्रवेश करता है जिसकी वजह से उसे अपनी जान बचानी मुश्किल पड़ जाती है। इस पोस्ट और वीडियो के जरिए आप इस शख्स की बेवकूफाना हरकत के बारे में जान सकते हैं……

Advertisement

क्या है पूरी घटना

दरअसल मामला साउथ अफ्रीका के मकरेल प्रिडेटर (Makarele Predator) पार्क, साउथ अफ्रीका का बताया जा रहा हैं। पार्क के मालिक माइक हॅाज को बाड़े में कुछ अजीब सी दुर्गंध आ रही थी। जिसे देखने वो उसके अन्दर चले गए। तभी शेर गेट के सामने से अंदर की तरफ चले जा रहा था, तो माइक को लगा की अब तो शेर उससे काफी दूर हैं ।

यह सोचकर मालिक ने बाड़े में प्रवेश किया लेकिन शेर को माइक के पेरों की आहट सुने दे गई। जिसकी वजह से उसने पीछे मुड़कर देखा। जैसे ही शेर मुड़ा, माइक भी दरवाज़े की तरफ दौड़ पड़ा। लेकिन शेर ने माइक को दरवाज़ा पार करने से पहले ही अपने जबड़ो में दबा लिया और घसीटता हुआ झाड़ियों के पीछे ले गया । यह सब देखकर रेंजर्स को शेर पर गोली चलानी पड़ी । शेर के मरने के बाद माइक को अस्पताल ले जाया गया । इन सब की वजह से बाड़े के मालिक को गर्दन में काफी चोटें आयी और साथ में जबड़ा भी टूट गया ।

यहाँ देखें वीडियो….

Advertisement
No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>