नैनों से घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर आखिर कौन है, कैसे छा गई सोशल मीडिया पर जाने

प्रिया वरियर साउथ इंडियन अभिनेत्री
प्रिया वरियर साउथ इंडियन अभिनेत्री

मुझे अब शायद ये कहने की जरूरत नहीं कि आपने प्रिया प्रकाश का नाम सुना हैं या नहीं? क्योंकि ये वो नाम है जिसने एक ही दिन में इंटेरनेट की दुनिया को अपना कायल बना दिया। 2018 के वैलेंटाइन वीक को इस खूबसूरत मलयाली ऐक्ट्रेस “प्रिया” ने यादगार बना दिया। आज जिसे इंडियन क्रश कहा जाने लगा । अभी तक तो आपने प्रिया प्रकाश वारियर का नाम और वो 24 सेकंड का वीडियो ही देखा होगा लेकिन ये प्रिया प्रकाश आखिर कौन है? और ये किस गाने का वीडियो है अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बता देते हैं , नीचे पढ़िए…

कौन हैं? प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash)

Mohiniyattom💁💁💁

Advertisement

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Dec 15, 2016 at 12:46am PST

-त्रिशूर जिले के पूंगुन्नम की रहने वाली प्रिया, महज 18 साल की है वह विमला कॉलेज से बी.कॉम फर्स्ट इयर की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया फेसबुक और इन्स्टाग्राम यूजर भी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Thank you all for your love and support . . With the beauty @priya.p.varrier ❤️ #oruadaarlove

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on Feb 11, 2018 at 3:46am PST

Advertisement

प्रिया वरियर एक साउथ इंडियन अभिनेत्री हैं और उनके पिता का नाम श्री प्रकाश वारियर हैं, अभिनेत्री प्रिया वारियर की माता एक गृहणी है। वह अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ दादा-दादी के साथ रहते है।

प्रिया वरियर

– ऐक्टिंग के अलावा प्रिया को डांस और म्यूजिक का भी शौक है।

– ‘ओरू अदार लव’ से प्रिया फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है। जिस वायरल वीडियो में वह जलवा बिखेरती दिख रही हैं वह एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ है।

ये भी पढ़े:

 

यहाँ देखे Priya Prakash Varrier की वायरल वीडियो

Advertisement

यह गाना उनकी अप्कमिंग फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) का है और इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यूट्यूब पर रिलीज होने के दो दिनों के अंदर ही इसके व्यूज 45 लाख तक पहुंच गए हैं और यह लगातार बढ़ रहे हैं।

Image Source: Instagram

Advertisement

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>