घरेलु उपयो से पाए गुलाबी गुलाबी होंठ

घरेलु उपयो  से पाए गुलाबी गुलाबी होंठ (  )

आज हम आपको बताएँगे के काले होंठ से कैसे छुटकारा पाएं चेहरा कितना भी खूबसूरत क्यों न हो अगर आपके होंठ काले हैं। तो सारे फेस का मज़ा ही ख़राब हो जाता है। चेहरे में  सबसे पहले नज़र होंठ ही आते हैं ।इसलिए अपने होंठो का रखे विशेष ध्यान ऐसे तो चलिए पढ़िए की क्या करे जिससे आपके होंठ काले से गुलाबी रंग में बदल जाए।

इनका करे इस्तमाल –

गुलाब की पत्तियां  है कामकी:

गुलाब की पत्तियों का इस्तेमाल करने से होंठों का रंग गुलाबी होता है। साथ ही यह पूरी तरह से प्राकृतिक है। नित्य इसको लगाने से होठों का रंग गुलाबी होने लगता है। गुलाब की पंखुडियों को पीस कर उसका लेप बनाकर उसे रात में लगा लें और सुबह धो लें।

Advertisement

ose-5

 कच्चे दूध का है कमाल:

यह एक अच्छा और सुरक्षित उपाय है होंठों का कालापन दूर करने के लिए आपको  कच्चे दूध में केसर पीसकर होंठों पर मलना है । इसके इस्‍तेमाल से होंठों का कालापन तो दूर होता ही है साथ ही वे पहले से अधिक आकर्षक बनने लगते हैं।

milk_146830741687_650x425_071216124115

शहद में है जादू:

आपको  थोड़ा-सा शहद अपनी उंगली में लेकर धीरे-धीरे अपने होंठों पर मलना है ऐसा एक दिन में दो बार करें । शहद के इस्‍तेमाल से कुछ ही दिनों में आपके होंठ चमकदार और मुलायम हो जाते हैं।

Advertisement

honey-625_625x421_41461133357

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>