टीवी की रैक में छुपा था “ब्लैक माम्बा साँप”, देखकर महिला की हो गयी सिट्टी-पिट्टी गुल

Black Mamba Snake Found Inside Tv Rack In Womans Home

ब्लैक माम्बा दुनिया के सबसे जहरीले साँपो में से एक हैं। ये धरती पर सबसे तेज़ चलने वाला साँप माना जाता हैं। जानकारी के अनुसार, अफ्रीका में सबसे ज्यादा मौत ब्लैक माम्बा के काटने से होती हैं। इसके काटने पर व्यक्ति का अगर तुरंत उपचार न किया जाये तो 15 मिनिट से लेकर 3 घण्टे के अंदर इंसान की मौत होना निश्चित हैं। सोचिये अगर इतना जहरीला साँप आपके घर में छुप कर बैठा होे तो क्या हाल होंगे आपके, ऐसी ही एक घटना दक्षिण अफ्रीका के डरबन शहर में हुई जहाँ एक महिला के घर में ब्लैक माम्बा घुस आया।

यहाँ पढ़े पूरी घटना….

जब एक ब्लैक माम्बा महिला के घर घुस आया तो महिला की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। ब्लैक माम्बा साँप महिला के घर में टीवी के रैक के नीचे छिपा हुआ था। वीडियो में आप देख सकते है साँप अपना मुंह फाड़ के बैठा हुआ है। इसका मुंह अंदर से बिलकुल काला नजर आ रहा है ।इसे पकड़ने के लिए महिला ने एक पेशेवर स्नेक हैंडलर को बुलाया, जब पेशेवर साँप को पकड़ने लगता है। तब ब्लैक माम्बा भागने की पूरी कोशिशे करता है पर बड़ी मेहनत करके ब्लैक माम्बा को पेशेवर पकड़ ही लेता है।

Advertisement

यहाँ देखे वीडियो…

सोशल मीडिया पर इस साँप का वीडियो काफी वायरल हो गया है। वीडियो को यूट्यूब पर नेशनल जियोग्राफिक चैनल ने पोस्ट किया है।

Advertisement

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>