इलाज के नाम पर पूरी रात कमाई करता रहा ये अस्पताल, वायरल हुई I.C.U की तस्वीरें

vijay kumar parjapati hospital agra

आगरा: पेट के दर्द को हृदय की समस्या बता एक निजी अस्पताल पूरी रात अपनी कमाई करने में लगा रहा।

विजय कुमार प्रजापति, निवासी आगरा ने हॉस्पिटल में इलाज के नाम पर मिले दर्द को सोशल मीडिया पर बयां किया । शनिवार 29-अप्रैल-2017 की रात विजय कुमार के पिता को पेट में असहनीय दर्द होने लगा तब एक निजी अस्पताल में वो अपने पिता को लेकर पहुँचे । डॉक्टर की अनुपस्तिथि में वहाँ  के स्टाफ ने चेक अप कर हृदय की समस्या बताते हुए आई . सी . यू में भर्ती करने की बात कही ।

Advertisement

हार्ट के सारे चेकअप करा लिए गए , लेकिन हार्ट में कोई प्रॉब्लम नहीं निकली। समय बीतने पर जब पेट दर्द में कोई फर्क नहीं मिला । तो अपने पिता की हालत का जायजा लेने विजय कुमार खुद आई . सी . यू में पहुँच गए ।  स्टाफ के सभी मेंबर्स सो रहे थे और उनके पिताजी दर्द से कराह रहे थे । आईवी फ्लूड (Intravenous fluid) की बोतल पर नजर गयी तो उसमे खून आ रहा था।

स्टाफ़ को जगाकर उन्हें ये सब बताया तो उन्हें आई . सी . यू से बाहर निकाल दिया गया । जैसे तैसे रात कट गयी, सुबह जब डॉक्टर साहब आए, तो उन्होंने कहा की पेट में सूजन के कारण दर्द हो सकता है , इनका अल्ट्रासाउंड कराइये। इस पर मरीज के परिजन भड़क उठे,  परिजनों ने डिस्चार्ज करने की बात कही तो 12500/- रुपये का बिल थमा दिया।

विजय कुमार अपने पिता को दूसरे अस्पताल में ले गए तो वहा डॉक्टरों ने मामूली पेट का दर्द बता इलाज शुरू कर दिया, और एक घंटे के अंदर ही उनको आराम मिल गया । इस दर्द को जब विजय कुमार ने सोशल मीडिया पर साझा किया तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और समर्थन में कमेंट आने लगे ।

Advertisement
No Data

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>