आँखों को सुंदर इस तरह बना सकते है आप

आँखों को सुंदर इस तरह बना सकते है आप (  )

चेहरे में सबसे सुंदर आँखे ही होती है ।जो हमे इस सुंदर संसार को देखने में हमारी मदद करती है। इसको और सुंदर बनाया जाए तो बात ही क्या फिर खूबसूरती की, यदि आप भी अपनी आँखों को खूबसूरत बनाना चाहते हैं।तो आँखों का मेकअप कर सकते हैं आँखों  का मेकअप करने से हमारी आँखे बहुत ही खूबसूरती तथा बढ़ी लगती हैं इसके लिए जरुरी है ये करना आपको।

इसका करना होगा प्रयोग –

  • आईलाइनर
  • मसकारा

अगर आप चाहते हैं की आपकी पलके बढ़ी और सुंदर लगे तो इसके लिए आप नकली पलको का भी प्रयोग कर सकते हैं। यह बाजारों में आसानी से प्राप्त हो जाता है।जब आप नकली पलकें लगाएंगी तो आंखों के नीचे थोड़ी खाली जगह बच जाएगी इस खाली जगह में आप आईलाइनर लगाए इससे पलके बढ़ी दिखती हैं।

यदि आप नेचुरल पलको का मेकप करना चाहती है ।तो सबसे पहले  पलकों को धोले इसके बाद सूखने दें जब पलकें सूख जाएं तब मसकारा लगाएं मस्कारा पलको को घना और लम्बा दिखाने में हमारी मदद करता है।

यदि आप रात में फेस पर वेसलिन लगा कर  सोएंगे तो आँखों का मेकप करने में आपको सुविधा होगी और अच्छे से आँखों में मेकप लग जाएगा।

No Data
Share on

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>