वीडियो : छोटे बच्चे पर किया गाय ने हमला, 8 साल की बच्ची ने दिखाई बहादुरी

वीडियो : छोटे बच्चे पर किया गाय ने हमला, 8 साल की बच्ची ने दिखाई बहादुरी (  )

दरअसल यह मामला कर्नाटक के कन्नड़ जिले का है। यहां एक गाय अचानक से लड़की और उसके छोटे भाई पर हमला कर देती है। वह अपने भाई को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है उसकी बहादुरी की यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है।

क्या है वीडियो में जाने

वीडियो में दिख रही बच्ची 8 साल की है और उसका नाम आरती है जो अपने चार साल के छोटे भाई के साथ घर के सामने खेल रही थी। वीडियो में दिख रहा है की छोटा भाई एक टॉय कार पर बैठा था जबकि आरती उस पर बैठे भाई को पीछे से धक्का दे रही होती है।

अचानक एक सफेद रंग की गाय दौड़ते हुए आती है और मुड़कर आरती और उसके भाई पर हमला कर देती है। आरती गाय के हमले से भाई को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती है। वह भाई की कार को खींचते हुए एक कोने तक ले जाती है, लेकिन गाय सींग से उसे जख्मी करने की कोशिश करती है।

यहाँ देखे वीडियो

आरती अपने भाई को कार से उठा लेती है और अपनी पीठ गाय की तरफ कर देती है। वह कोशिश करती है कि अगर गाय सींग मारती भी है तो चोट उसे आए, छोटे भाई को नहीं।फिर एक शख्स घर से बाहर निकलता है और वह गाय को डराकर वहां से भगा देता है। छोटी सी लड़की से इतने कम वक्त में जो अक्लमंदी दिखाई वह सराहनीय है, उसकी वजह से उसका भाई गंभीर रूप से घायल होने से बच गया।

 

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>