वीडियो : महिला ने फौजी को बीच सड़क मारा थप्पड़ की बेइज्जती , अब मांगना चाहती है माफ़ी

वीडियो : महिला ने फौजी को बीच सड़क मारा थप्पड़ की बेइज्जती , अब मांगना चाहती है माफ़ी (  )

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था ।जिसमे सेना के जवान को  एक महिला ने थप्पड़ मारा जबकी जवान वर्दी में था। फिर भी उस महिला ने बिना कुछ सोचे फौजी को थप्पड़ मारा।

क्या है पूरी घटना यहाँ पढ़े…

गुरुग्राम में रहने वाली आरोपी महिला स्मृति कालरा ने पहले तो सेना के जवान पर हाथ उठा कर बीच सड़क पर बेइज्जती की अब उनका कहना कि उसने गलतफहमी की वजह से ऐसा किया था, लेकिन उसे अपने किए पर अब पछतावा है और वह जवान से हाथ जोड़कर माफी मांगती है। इतना ही नहीं महिला ने यह भी कहा  कि वह फौजी के पैर पकड़कर भी माफी मांगने के लिए तैयार है।हालांकि उनका यह कारनामा माफ़ी के लायक तो नही है जिन जवानों के होने के कारण हम सब अपने अपने घरो में बेफ़िकर होकर आराम से बैठे है उन पर ऐसे हाथ उठाना गलत है।

यहाँ देखे वीडियो

क्या थी वजह यहाँ पढ़े…

दरअसल सेना के जवान का कहना है की दक्षिणी दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर के पास सेना का ट्रक ट्रक धीरे-धीरे चल रहा था। तभी अचानक उनके आगे चल रही कार  टेढ़े-मेढ़े तरीके से चलने लगी। इस वजह से उन्हें ट्रक चलाने में दिक्कत हो रही थी। तभी कार में बैठी महिला ने अचानक ब्रेक लगा दिया। तो सेना का  ट्रक भी कार से कुछ दूरी पर रुका।

इतने में महिला कार से निकली और उन्हें गालियां देने लगी। और जब सेना के जवान नीचे उतरे ट्रक से तो महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बावजूद भी जवानों ने शालीनता से उस महिला को बिना कुछ कहे जाने दिया।यह सारी घटना वही मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वही सेना के जवान का वीडियो भी सामने आया है जिसमे वह कुछ ऐसा कहते नज़र आ रहे है

यहाँ देखे वीडियो

सोशल मीडिया फेसबुक पर भी लोग महिला की इस हरकत से काफी नाराज़ है ।और महिला को अपशब्द भी कहते नज़र आ रहे है। एवं उसे कड़ी सजा देने के लिए भी कमेन्ट में कहते नज़र आ रहे है।

यहाँ देखे वीडियो

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>