Home > सोशल मीडिया > ओवरटेक करने के चक्कर में, गिट्टी से भरा ट्रक कार पर जा पलटा: वीडियो में देखें पूरी घटना

ओवरटेक करने के चक्कर में, गिट्टी से भरा ट्रक कार पर जा पलटा: वीडियो में देखें पूरी घटना

SUV car get buried under the loading truck due to overtake the truck.

अकसर आपने सड़को पर हादसे होते देखें होंगे, या फ़िर ऐसे सड़क हादसों के बारें में सुना होगा, कि ओवर टेक करने के चक्कर में कार बस से जा भिडी या दो बस ओवरटेक करते हुए डिवाइडर में जा फंसी। अब ऐसे हादसें होते क्यों है? जब इस बात का कारण खोजा गया तो अधिकतर सड़क हादसों में लोगो की जल्दबाजी, हादसों का कारण बताई गयी। ऐसा ही कुछ सड़क हादसा चीन की सड़को पर देखने को मिला।

जहाँ एक गिट्टी से लबालब भरा ट्रक एक कार के ऊपर जा पलटा और कार पूरी तरह से गिट्टी के ढ़ेर में दब कर रह गयी। अब आप ही सोचिए। अगर इस तरह का लोडिंग ट्रक, कार के ऊपर पलटेगा तो कार में बैठे इंसान का कचुम्बर बनना निश्चित हैं।

वैसे सबसे अच्छी बात यही रही, की इस एक्सीडेंट में ऐसा कुछ नही हुआ। ट्रक पलटा जरूर, मगर कार और ट्रक में बैठे व्यक्ति ख़ुद को बचाने में कामयाब रहे। लेकिन इस हादसें में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

क्यों हुआ हादसा?

दरअसल मामला चीन का हैं, जहाँ एक एसयूवी कार अपनी पूरी रफ़्तार से सड़क पर दौड़ रही थी। और इसी रफ़्तार से लोडिंग ट्रक को ओवरटेक करना चाहती थी। और शायद कामियाब भी हो जाती। लेकिन ओवरटेक करते समय कार का पिछला हिस्सा ट्रक में छु जाता है। ट्रक ड्राइवर जब ये देखता है तो कार को बचाने के लिए फ़ौरन ब्रेक लगा देता हैं। परन्तु गिट्टी से भरा होने के कारण, ट्रक का संतुलन बिगड़ जाता हैं, और पूरा का पूरा गिट्टी से लोड ट्रक कार पर पलट जाता हैं। इस घटना के बाद ट्रक चालक आराम से दुसरी तरफ के दरवाज़े से बाहर निकल आता हैं। कार चालक को थोड़ी बहुत चोंटे आयी, लेकिन वह भी ख़ुद को सुरक्षित बाहर निकलने में सफ़ल रहा। पूरी घटना पर ग़ौर किया जाएं तो कार का ओवरटेक करना इस घटना का कारण बताया जा रहा हैं।

यहाँ वीडियो में देखें..

Read all Latest Post on सोशल मीडिया Social media in Hindi at Hindirasayan.com. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Title: suv car get buried under the loading truck due to overtake the truck social media in Hindi | In Category: सोशल मीडिया Social media

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *