Home > सोशल मीडिया > सिर्फ 300Mtr राइड के बदले ओला कैब ने थमाया 149 करोड़ का बिल, देखकर उड़ गए होश!

सिर्फ 300Mtr राइड के बदले ओला कैब ने थमाया 149 करोड़ का बिल, देखकर उड़ गए होश!

sushil narsian charged 149 crore by ola

अगर किसी दिन अचानक ऐसा हो जाये जिसकी कल्पना भी न हो और जो होना भी संभव नहीं, वह सब 1 अप्रैल वाले दिन हो तो लगेगा की अप्रैल फूल बनाया जा रहा हैं ।  कुछ ऐसी ही घटना मुंबई के एक शख्स के साथ हो गई ।

क्या है पूरी घटना

[01-Apr-2017] दरअसल सुशील नरसियां नाम के एक शख्स ने रोज की तरह मुलंद वेस्ट से वकोला बाज़ार जाने के लिए ओला कैब बुक की और उसके बाद कैब के ड्राईवर को कांटेक्ट किया । ड्राईवर ने बताया की उसकी ऐप हैंग हो गई है जिसकी वजह से वह सुशील की लोकेशन ट्रैक नहीं कर पा रहा है । तब सुशील खुद ड्राईवर की लोकेशन पर पहुच गया । लेकिन जब तक वह ड्राईवर की लोकेशन तक पहुंचा, ड्राईवर ने बुकिंग रद्द कर दी।

ये भी पढ़े: 

सुशील ने एक और ओला कैब बुक करने का फैसला किया। जैसे ही ऐप को खोला तो उसके होश ही उड़ गए क्योंकि उसका ओला एप 1,49,10,51,648 का बिल दिखा रहा था । बकाया राशि 149 करोड़ से ऊपर होने के कारण दूसरी कैब बुक नहीं कर सका। तो उसे लगा की अप्रैल फुल के दिन उसका मजाक बनाया जा रहा हैं ।

लेकिन जब राइड कैंसल होने के बाद भी उसके वालेट से 127 रुपये कट गए तो उसे यकीन हुआ की कोई उसे अप्रैल फूल नही बना रहा हैं तब सुशील नरसियां ने बिल का स्क्रीन शॉट शेयर कर इसकी शिकायत कंपनी के ट्विटर पेज पर की ।

 

तो कंपनी ने बताया की एप में तकनीकी गड़बड़ी होने के कारण ये गलती हो गई। दो घंटे में जब गड़बड़ी ठीक हो जाएगी तो उसे उसके पैसे वॉलेट में पहुंचा दिए जायेंगे।


ओला कंपनी के द्वारा 149 करोड़ के बिल की ये घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। और यूजर कम्पनी से कई तरह के सवाल पूछने में लगे रहे ।

पेशे से “डिज़ाइनर कंसलटेंट” सुशील नरसियां के साथ हुई ये घटना कुछ दिन बाद विकिपीडिया पर भी दर्ज हुई

Read all Latest Post on सोशल मीडिया Social media in Hindi at Hindirasayan.com. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Title: ola cab company charged 149 crore to sushil only for 300 meter ride social media in Hindi | In Category: सोशल मीडिया Social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *