शेर और तेंदुआ जैसे जानवर कैसे करते है बड़े जानवरों का शिकार, वीडियो देखे

Lion leopard tiger cheetah animal attack viral videos
Lion leopard tiger cheetah animal attack viral videos

जंगल में हिंसक जानवर किसी अन्य जानवर का शिकार अपना पेट भरने के लिए करते है। यही प्रकृति का नियम है, जिसे बदला नही जा सकता। शेर, तेंदुआ और बाघ जैसे शिकारी जानवर अपने मजबूत जबड़ो और तेज दौड़ के साथ छलांग लगाने की ताकत से किसी भी जानवर को आराम से अपना शिकार बना लेते हैं।  आज हम ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे है। जिसमे  खूंखार जानवर अपने से बड़े जानवरों पर हमला करते दिखाए गए है। यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में शेर,बाघ, तेंदुआ और जगुआर, बिल्ली प्रजाती के जीव का अपने से बड़े जानवरों पर हमला कर शिकार करने का तरीका दिखाया गया है। वीडियो में ये देखा जा सकता है की शेर, बाघ, तेंदुआ जैसे जानवर कैसे उछल-उछल कर जानवरों पर हमला करते है।

ये जीव ताकतवर होने के साथ-साथ इतने हिंसक होते है की अपने से दुगने बड़े जानवर तक को ज़ख्मी कर देते है। और उन्हें मार कर खा जाते है वीडियो में देखा जा सकता है ये जीव कैसे अलग-अलग जानवरों पर हमला कर देते है।

यहाँ देखे वीडियो

 

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>