इस शख्स ने आखिर साबित कर ही दिया, English is funny language

Funny Abroad Job Interview With An Indian Man Through Skype

भारत देश में सबसे ज्यादा लोग इंग्लिश सिखने और बोलने पर जोर देते हैं। कुछ लोग तो इंग्लिश बोलने में इतनी जल्दबाज़ी कर जाते हैं कि उनके बोलने का कुछ अलग ही मतलब निकलता हैं। आधी में से भी आधी आबादी तो ऐसी है जो पूरी अंग्रेजी ok, yeah, yes में ही निपटा देते हैं। और बाकि आबादी में से कुछ लोग इतने कॉन्फिडेंस से ऐसी मजेदार अंग्रेजी बोलते हैं कि सामने वाला सिर पकड़ लेता हैं।

इन दिनों फेसबुक पर ऐसा ही एक शख्स वीडियो में नज़र आ रहा है। वीडियो में शख्स पूरे कॉन्फिडेंस में एक महिला को Network Engineer की जॉब के लिए skype वीडियो कॉल के ज़रिये Interview दे रहा हैं।

क्या हैं पूरा मामला

दरअसल वीडियो में शख्स किसी महिला interviewer को Network Engineer की जॉब के लिए skype पर अपना Interview कुछ इस तरह देता हैं।

वह अपना नाम राकेश मोहंती बताता है। और उसके बाद कहता हैं ” and I am technology mad” फ़िर वह कहता हैं ” I am Hidden scientist.

इसके बाद जब महिला पूछती हैं ” Ok, What Experience Do You Have? ” तो जवाब में वह शख्स बोलता हैं ” Sir, I am working with BSNL Telephone Company. Whenever the line goes off, I ride the telephone Khamba and make the line good.

 
ये भी पढ़े:

यहाँ वीडियो में देखें ….

No Data
Share on

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>