Home > दिलचस्प > देखिये अवतार बेबीज की ये वीडियो, इन्सटाग्राम पर तेज़ी से हो रही वायरल

देखिये अवतार बेबीज की ये वीडियो, इन्सटाग्राम पर तेज़ी से हो रही वायरल

avatar babies hindi rasayan

अवतार नाम सुनते ही आपके दिमाग में शायद वो ( Avatar ) फिल्म घुमने लगी होगी, जिसमे ऊँची कद काठी के साथ नीले रंग के बड़े -बड़े कान वाले इंसानों के बारे में बताया गया हैं । क्यों सोच रहे हैं न आप यही? अगर हाँ! तो आप बिलकुल सही सोच रहे हैं क्योंकि इन्सटाग्राम पेज ( artshub ) पर जो वीडियो वायरल हो रही हैं , वो बेबीज भी कुछ ऐसे ही दिखते हैं ।  Aol न्यूज़ की एक रिपोर्ट के मुताबित इस विडियो को अब तक 2.4 मिलियन लोग देख चुके हैं। और तो और जब इसे ट्विटर( twitter.com ) पर डाला गया तो ये वीडियो वहाँ पर भी हिट हो गयी ।

avtar babies tweetss

अब आप भी सोच रहे होंगे आखिर इस वीडियो में ऐसा हैं क्या ? और क्या हैं ये अवतार बेबीज और कैसे दिखते हैं  ? अब ज्यादा ना सोचिये नीचें वीडियो पर क्लिक करके देखे इन क्यूट अवतार बेबीज को ।

OMG 😮😱 Tag a friend👇🏼 Follow us for more👉🏻 @artshub – ©@babyclon_oficial #artshub #halloween

A post shared by ART | 365 Days A Year 🎨 (@arts.hub) on

आखिर ये अवतार बेबीज हैं क्या ?

दरअसल आपको बता दे की इस वीडियो में नजर आ रहे अवतार बेबीज एक तरह का खिलौना हैं, जिसे “बेबीक्लोन” नामक स्पेनिश कंपनी ने बनाया हैं जो की ये सब बनाने के लिए काफ़ी मशहूर हैं । ये अवतार बेबीज देखने में प्यारे और थोड़े से गुस्सैल लगते हैं इनका रंग हमारे जैसा हैं परन्तु इनके शरीर पर नीले रंग की धारियां हैं । और  सिर पर बस थोड़े से ही बाल हैं।

A post shared by Babyclon (@babyclon_oficial) on

अगर आप भी इनके प्रशसंक हैं, तो आप के लिये अच्छी खबर हैं वो ये की अब ये बाज़ार में उपलब्ध हैं चाहें तो आप इन्हें खरीद सकते हैं पर इसके साथ ही एक बुरी खबर, वो ये की बाज़ार में इनकी कीमत $ 2००० यू .एस .डी  हैं ।

Read all Latest Post on दिलचस्प Interesting facts in Hindi at Hindirasayan.com. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Title: avatar babies video getting viral on instagram twitter interesting facts in Hindi | In Category: दिलचस्प Interesting facts

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *