इस शहर में मिलती है सिर्फ 10 रुपये में “गर्लफ्रेंड”

द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी, चीन  में गर्लफ्रेंड बनने के लिये खड़ी लड़कियाँ
द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी, चीन  में गर्लफ्रेंड बनने के लिये खड़ी लड़कियाँ

दुनिया में हर एक इंसान को उम्र के किसी न किसी पड़ाव में एक पार्टनर की जरूरत होने लगती है जिसके चलते वह अपने खालीपन को भरने के लिए उसकी तलाश शुरू कर देता है। उनकी इस तलाश में कभी मन चाहा पार्टनर मिल भी जाता है तो कभी मिलना बड़ा मुश्किल हो जाता है। लेकिन दुनियां में एक जगह ऐसी है जहां सिर्फ 10 रुपये में गर्लफ्रेंड मिल सकती है।

आपको ये सुनकर आश्चर्य तो जरुर हुआ होगा लेकिन ये सच है।

दरअसल  चीन के गुआंडोंग शहर मे केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड मिलती हैं। खासबात ये है कि आप अपनी पंसद की लड़की को 20 मिनट के 10 रुपए देकर अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है। अगर आपको 20 मिनट से ज्यादा उस लड़की के साथ रहना है तो आपको डबल पेमेंट करनी होगी।

खड़ी रहती हैं

चीन के एक स्टोर के पोडियम पर खडी खूबसूरत मॉडल्स
चीन के एक स्टोर के पोडियम पर खडी खूबसूरत मॉडल्स

चीन में  द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’  के अन्दर एक ख़ास किस्म का स्टोर बना है जहां पोडियम पर बेहद ही खुबसूरत मॉडल्स गर्लफ्रेंड बनने के लिये खड़ी रहती हैं।

मर्जी के बिना छू भी नहीं सकते

किराये की गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी लेता चीनी युवक
किराये की गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी लेता चीनी युवक

लेकिन आपको बता दे गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कुछ नियम तय हैं। आप उसे वहीं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में ही घुमा सकते हैं साथ ही उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं। लेकिन आप उसकी मर्जी के बिना उसे छू नहीं सकते और न ही कहीं जबरदस्ती ले जा सकते हैं। हाँ अगर लड़की कही बाहर जाने के लिए खुद तैयार हो तो उसे आप कहीं भी बाहर ले जा सकते हैं।

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>