Home > गजब ख़बरें > जब इन 8 जोड़ों ने रचाई अनोखी शादी, देखने वालो के खुले रह गए मुहँ

जब इन 8 जोड़ों ने रचाई अनोखी शादी, देखने वालो के खुले रह गए मुहँ

weird marriages
weird marriages

आजकल लोगों को अपनी शादी को ख़ास बनाने का बहुत शौक रहता हैं और इतना ही नही वो अपनी शादी को ऐसे तरीके से करते हैं कि कोई रिकॉर्ड बन जाए या किसी खबर में छा जाए। वैसे भी खबरों में छाना तो आजकल आमबात हैं अब सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी डाल दे तो  उस खबर को फैलने में ज्यादा समय नही लगता जैसे कि किसी ने हाल ही में एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो डाला था जो कुछ ही देर बाद हर जगह धूम मचा रहा था ।

ऐसे ही कुछ लोग अपनी शादी को अजीबों -गरीब तरीके से करते हैं और फिर उसकी फोटोज या वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देते हैं । तो आज इस पोस्ट के जरिए हम कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए कहीं हवा में शादी कर डाली तो किसी ने शार्क टैंक के अंदर । अगर आप ऐसे लोगों के बारे में जानने के इच्छुक हैं तो नीचे पोस्ट में पढ़े ……

हवा में लटक कर की शादी

hawa me shaadi
hawa me shaadi

महाराष्ट्र के जयदीप और रेशमा ने 600 गहरी घाटी के ऊपर लोहे के तार से लटककर शादी की हर रश्म निभाई । पंडितजी को भी रोपवे के जरिए हवा में लटकना पड़ा । पंडितजी तो थोड़े डरे हुए लग रहे थे लेकिन जयदीप और रेशमा दोनों ही बहुत खुश नज़र आ रहे थे । उनके चेहरे पर कोई भी डर का भाव नही दिख रहा था। इनके परिवार वालों ने भी इनका पूरी तरह साथ दिया। यहाँ पढ़े पूरी स्टोरी…

400 फीट की ऊंचाई पर रचाई शादी

400 metre ki unchai pr shaadi
400 metre ki unchai pr shaadi

कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले इस प्रेमी जोड़े ने तो400 फीट की ऊंचाई शादी के साथ – साथ फोटो खिंचवाने और जश्न बनाने में भी कोई कमी नही छोड़ी । दरअसल रयान जेन्क्स और किमबर्ले ने पहाड़ियों के ऊपर जाल बंधवाकर अपनी शादी को पूरी रश्मों के साथ किया।

पानी के अंदर शादी

underwater marriage
underwater marriage

महाराष्ट्र के  निखिल पवार ने स्लोवाकिया की युनीका पोंगरान संग शादी कर देश की पहली अंडरवाटर शादी कर डाली । दरअसल निखिल कोवालम में  डाइविंग इंस्ट्रक्टर हैं और इनकी मुलाकात युनीका से यहीं पर हुई थी । निखिल ने युनीका को प्रोपोज भी पानी के अंदर ही किया था और अब शादी भी ।

दुल्हन ने पहनी 200 मीटर लम्बी ड्रेस

dulhan wears 200 metre long dress
dulhan wears 200 metre long dress

चीन की इस दुल्हन ने तो अपनी शादी में 200 मीटर लम्बी ड्रेस पहन गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया लेकिन इनकी शादी में आए मेहमानों को इनकी ड्रेस खोलने में करीब 3 घंटे लग गए। मगर इन्होंने ऐसी अनोखी ड्रेस पहनकर अपनी शादी को ख़ास बना ही लिया।

99 ,999 गुलाबों से गाड़ियों सजाकर किया अचंभित

99,999 roses
99,999 roses

चीन के इन महासय ने तो अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए अपनी एक महीने की सैलरी से 99,999 गुलाब खरीद डाले और शादी में गयी सभी गाड़ियों को पूरा गुलाब से ढक डाला ।अब कुछ भी हो लेकिन इन्होंने अपनी शादी को खुशबु से महका ही लिया ।

शार्क टैंक के अंदर शादी

marriage in shark tank
marriage in shark tank

न्यूयॉर्क के रहने वाले April Pignataro और Michael Curry को तो अपनी शादी को ख़ास बनाने का कुछ ज्यादा ही शौक लगा था कि इन्होंने अपनी जान तक की परवाह नहीं की और  बारह हज़ार गैलन शार्क टैंक के अंदर ही शादी रचा डाली ।

साईकिल पर घूम-घूम कर रचाई शादी

cycle pr ghum kr ki shaadi
cycle pr ghum kr ki shaadi

रशिया के इस कपल को साईकिल चलाना इतना पसंद हैं कि इन्होंने अपनी शादी जैसे खुशनुमा लम्हे को एन्जॉय करने के लिए साईकिल को चुना। दरअसल इन्होंने  साईकिल से पूरे शहर में घूम घूम कर शादी रचाई।

tightrope पर शादी

german couple married in tightrope wedding
german couple married in tightrope wedding

जर्मन के इस जोड़े ने तो शादी को एक एडवेंचर समझ कर अपनी जान का जोखिम लेकर एक रस्सी पर बाइक चलवाई और उस बाइक पर रस्सी की मदद से दोनों लटक गए और अपनी शादी की सभी रश्में निभाई । इनकी शादी की  फ़ोटोज़ देखकर तो कोई भी डर सकता हैं । मतलब जिनकी शादी की फ़ोटोज़ इतनी खतरनाक हैं तो इनकी शादी कितनी कठिनाइयों से हुई होगी । इन्होंने तो अपनी शादी को खास बनाने के मामले में सबको पछाड़ दिया ।

Read all Latest Post on गजब ख़बरें Bizarre hindi news in Hindi at Hindirasayan.com. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Title: these couples created a unique wedding bizarre hindi news in Hindi | In Category: गजब ख़बरें Bizarre hindi news

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *