Friday, 18 August, 2017
Home > नारी जगत > ये पसीना भी कुछ नही कर पाएगा आपके आँखों में लगे काजल को

ये पसीना भी कुछ नही कर पाएगा आपके आँखों में लगे काजल को

ये पसीना भी कुछ नही कर पाएगा आपके आँखों में लगे काजल को ( the sweat will not do anything engaged mascara to your eyes )

गर्मी इतनी है की बाहर जाना मुस्किल हो गया है । उपर से ये पसीना महिलाओ के लिए उलझन का कारण बना हुआ रहता है काजल महिलाओ के सिंगार का एक सामान है । हर महिला इसको लगाना पसंद करती है। लेकिन ये पसीना काजल को फैला देता है जीसके चलते महिला इसी हिच-किचाहट में रहती  हैं, की काजल लगा के कही उनकी शक्ल ख़राब ना हो जाए,बस आज हम आपकी इसी समस्या का हल बताने जा रहे है। हमारे द्वारा बताये गए इन उपायों को करके देखिए हो सकता है, आपको लाभ हो,तो नीचे पढ़िए….

पाउडर लगाए आँखों में

आपने देखा होगा हम छोटे बच्चो को काजल लगा कर पाउडर जरुर लगाते है। ताकि काजल फैले ना  ठीक उसी तरह आप अपनी आंखों के नीचे पाउडर लगा लें और फिर उसे टिसू से हल्के हाथों से फैला दे, फिर उसके बाद काजल लगाएं। ऐसा करने से आपका काजल पूरे दिन लगा रहेगा और फैलेगा नहीं।

d9dbfc2f0492e22ff0670807d704262e

काजल से पहले लगाए आईलाइनर

यह तो आप जानते है की इसे आँखों के उपर लगाया जाता है, पर इसे आँखों पर भी लगा सकते है। क्योकि अगर आंखों पर आईलाइनर लगाने के बाद काजल को लगाए । तो काजल फैलेगा नहीं और देर तक आपकी आंखों पर लगा रहेगा।

eyeliner

वाटर प्रूफ काजल चुने

आप जब भी काजल ले वाटर प्रूफ काजल ले क्योकि यह फैलता नहीं है । और बहुत देर तक भी लगा  रहता है। आजकल बाजार में कई तर के वाटर प्रफू काजल आराम से मिल जाते है।
ये भी पढ़े:

c1bfcc7e5dcd62b8030f0007a7d38f93

Title: the sweat will not do anything engaged mascara to your eyes

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *