Sunday, 20 August, 2017
Home > सोशल मीडिया > मेट्रो डॉइवर की लापरवाही से महिला की जान पर बन आई, वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो डॉइवर की लापरवाही से महिला की जान पर बन आई, वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो डॉइवर की लापरवाही से महिला की जान पर बन आई, वीडियो हुआ वायरल ( women injured during her bag trapped in metro train door )

इटली के रोम का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती नज़र आई। एक महिला रोम के मेट्रो में चढ़ ही रही थी , लेकिन डॉइवर की लापरवाही के कारण महिला की जान खतरे में आ गई। क्योंकि मेट्रो डॉइवर स्नैक्स खाने में लगा हुआ था। यह पूरी घटना प्लैटफॉर्म पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो रही थी।

क्या है पूरी घटना यहाँ पढ़े…

दरअसल इस वीडियो में देख सकते है की एक मेट्रो प्लैटफॉर्म पर आकर रुकती है और यात्री उतरने-चढ़ने लगते है। तभी मेट्रो ट्रेन के अन्दर जाते समय एक महिला का बैग मेट्रो के दरवाजे बंद हो जाने के कारण गेट में फंस जाता है और मेट्रो भी चलना शुरू कर देती है। बैग मेट्रो के गेट में फंसा होने की वजह से महिला भी उस मेट्रो के साथ प्लैटफॉर्म पर घिसटते हुए चली जाती है।

तभी एक व्यक्ति आकर महिला को बचाने की कोशिश करता है लेकिन वह सफल नहीं हो पाता। प्लैटपॉर्म पर यात्री चिल्लाकर मेट्रो रुकवाने की कोशिश करते हैं। और कुछ देर के बाद इमरजेंसी ब्रेक लगा कर ट्रेन को रोक दिया गया। इस दौरान महिला को काफी गंभीर चोटे आई महिला को तुरंत स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया।

यहाँ देखे वीडियो

Title: women injured during her bag trapped in metro train door

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *