Home > सोशल मीडिया > फुंकारते नाग को ऐसे किया महिला ने डिब्बे में कैद, वीडियो हुआ वायरल

फुंकारते नाग को ऐसे किया महिला ने डिब्बे में कैद, वीडियो हुआ वायरल

फुंकारते नाग को ऐसे किया महिला ने डिब्बे में कैद, वीडियो हुआ वायरल ( woman grabs snake and put into plastic bottle facebook viral video )

एक महिला का फुंकारते साँप को पकड़ने का कारनामा तेजी से फेसबुक पर वायरल हो गया है। जहाँ लोग साँप के नाम से आज भी घबरा जाते है। वही एक महिला साँप को बड़े ही आराम से पकडती नज़र आ रही है।

क्या है पूरी घटना जाने….

दरअसल बरसात के मौसम में अक्सर साँप और अन्य जीव अपने-अपने बिलों से बाहर आ जाते है और स्थानीय इलाकों में घुस जाते है। इसके चलते कई तरह की दुर्घटनायें भी घटित हो जाती है। सांप को पकड़ना आसान काम नही है इसके लिए साँपो के जानकार होने के साथ-साथ मन से डर को निकालने की भी जरूरत होती है। जहाँ लड़कियाँ छिपकली या कोकरोज तक से डर जाती हैं। वही ये महिला आहिस्ता-आहिस्ता फुंकारते हुए नाग को काबू में कर एक प्लास्टिक के डिब्बे  में कैद करके ऊपर से ढक्कन लगा देती हैं।

साँप महिला के जूतों पर हमला करता है। लेकिन महिला बड़ी ही चालाकी से उसे पूंछ से पकड़ कर एक प्लास्टिक के डिब्बे में डाल देती है।

यहाँ देखे वीडियो

Title: woman grabs snake and put into plastic bottle facebook viral video in Hindi | In Category: सोशल मीडिया  ( social-media )

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *