इस जानवर को योग करता देख, गर्व करेंगे आप

इस जानवर को योग करता देख, गर्व करेंगे आप (  )

अभी-अभी योग दिवस मनाया गया था जिसमे बड़े-बड़े दिग्गजो ने शामिल होकर अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। इंसानों में तो आम बात है exercise या फ़िर योग का क्रेज़ होना पर सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा गया कि जानवर में भी exercise का क्रेज़ हो सकता हैं। 

क्या है वीडियो में….

दरअसल समुद्री ऊदबिलाव के sit-ups का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें  sea ​Walrus (समुद्री ऊदबिलाव) बड़े मज़े से इंसानो की तरह sit-ups कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स जो की walrus का ट्रेनर हैं, sit-up कर रहा है ठीक उसके साथ-साथ sea Walrus ​​ (समुद्री ऊदबिलाव) भी वैसे ही सिट-अप्स कर रहा है । जैसा-जैसा वो शख्स कर रहा है sea Walrus ​​ ( समुद्री ऊदबिलाव) भी बिलकुल वैसी ही नक़ल उतार रहा है ।

Sit-ups करते समुद्री ऊदबिलाव के वीडियो को 7.7 M लोग देख चुके है और 84,123 हजार लोग शेयर कर चुके है।

इस वीडियो को Shanghaiist  नाम के एक फेसबुक पेज ने अपलोड किया हुआ है।

ये भी पढ़े:

यहाँ देखे वीडियो

sea Walrus ( समुद्री ऊदबिलाव)  के बारे में जाने……

( समुद्री ऊदबिलाव) आर्कटिक महासागर और उत्तरी गोलार्ध के उप आर्कटिक समुद्रों में पाया जाता है। ये देखने में काफी बड़ा और भारी भरकम जीव होता है। इसकी  मूंछ होती हैं बताया जाता है  यह करीब 2000 किलो तक का होता है।

 

No Data
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>