Sunday, 17 December, 2017
Home > सोशल मीडिया > वीडियो: भूखे भालू से मजाक करना टूरिस्ट को पड़ा भारी, बाड़े में खींच किया अधमरा

वीडियो: भूखे भालू से मजाक करना टूरिस्ट को पड़ा भारी, बाड़े में खींच किया अधमरा

वीडियो: भूखे भालू से मजाक करना टूरिस्ट को पड़ा भारी, बाड़े में खींच किया अधमरा ( viral video man mauled by bear after he teased it with food in thailand )

थाईलैंड के मंदिर में आए एक श्रद्धालु को भूखे भालू को खाना देना भारी पड़ गया। भालू ने पल भर में श्रद्धालु को अपने बाड़े में खींचकर अधमरा कर डाला। कारण जान हैरान रह जाएगे आप।

क्या है पूरी घटना यहाँ पढ़े….

दरअसल थाईलैंड में एक शख्स दीवार पर खड़ा होकर भालू को खाने का लालच देकर परेशान कर रहा था। वह भोजन को रस्सी से नीचे लटकता और जैसे ही भालू भोजन की तरफ बढ़ता तो वह शख्स फ़ौरन उस रस्सी को ऊपर की और खींच लेता था। बार बार ये सब होता देख भालू गुस्से में आ गया और एक झटका मार, भालू ने उस टूरिस्ट को अपने बाड़े के अंदर खींच लिया। उसके बाद भालू ने उस शख्स को बुरी तरह लहुलुहान कर दिया। हालाँकि वहां मौजूद लोगो ने उस शख्स को भालू से छुड़वाने की बहुत कोशिश की लेकिन भालू के गुस्से के आगे वह नाकाम रहे। फिर बाद में काफी प्रयास के बाद उस शख्स को भालू से अलग करके ले जाया गया।

यहाँ देखे वीडियो

और पढ़े…

इस शख्स का नाम नाएफुम बताया जा रहा है। जो अपने साथियों के साथ थाईलैंड के मंदिर में दर्शन करने के लिए आए था। हादसे के बाद नाएफुम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Title: viral video man mauled by bear after he teased it with food in thailand

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *