Saturday, 19 August, 2017
Home > सोशल मीडिया > खतरों के खिलाड़ी जो खेल रहे है सैकड़ो सांपो से, देखे इस ख़तरनाक वीडियो को

खतरों के खिलाड़ी जो खेल रहे है सैकड़ो सांपो से, देखे इस ख़तरनाक वीडियो को

खतरों के खिलाड़ी जो खेल रहे है सैकड़ो सांपो से, देखे इस ख़तरनाक वीडियो को ( video snake catcher releases hundreds of venomous snakes in forest )

सांप नाम सुनकर हर किसी का शरीर सुन पड़ जाता है छूना तो दूर की बात लोग नाम से ही घबरा जाते है ।पर इस दुनियाँ में उन्ही लोगो में कुछ ऐसे है जो सांप को एक मामूली जीव की तरह समझते है ।उनके साथ बेधडक खेलते है सोशल मीडिया में एक ऐसा ही आदमी छाया हुआ है जो करता है सांपो से प्यार,उसे सांपो से कोई डर नही लगता।

दरअसल इस वीडियो में आप एक आदमी को देख सकते है जो सैकड़ों ज़हरीले साँपों को बोरे में भरकर जंगल ले जाता है और उन्हें छोड़ देता है।इस वीडियो में आप देखेंगे की वह आदमी जंगल में सांपो को कैसे आराम से बैठ कर अपने हाथो से छोड़ रहा है। उसके चेहरे में कोई खौफ़ नही बिलकुल साधारण तरीके से वह एक-एक सांप को जंगल में जाने दे रहा है। आपको बता दे की ये कोई मामूली सांप नहीं, बल्कि वाइपर, किंग कोबरा जैसी ख़तरनाक प्रजाति हैं। इस व्यक्ति को देख कर ये सीख ली जा सकती है की प्रकृति की इस देन को मारे ना बल्कि जंगल में ले जा कर छोड़ दे ,उसमे भी जान है सांप को देख कर अक्सर लोग डर जाते है और उसे मार देते है।

सैकड़ो सांपो के बीच देखे इस व्यक्ति को…

Title: video snake catcher releases hundreds of venomous snakes in forest
Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *