Home > सोशल मीडिया > आंखों ही आंखों से इश्क लड़ा रहे लड़का लड़की के इस वीडियो का सच जानिए

आंखों ही आंखों से इश्क लड़ा रहे लड़का लड़की के इस वीडियो का सच जानिए

आंखों ही आंखों से इश्क लड़ा रहे लड़का लड़की के इस वीडियो का सच जानिए ( valentines day week priya varrier pure romance viral video )
मलयाली फिल्म ‘मानिका मलयारा पूवी’ का एक सीन

आँख मारकर लड़कों को घायल करने वाली लड़की, लड़को के दिलो को पिघला रही है साल 2018 का वैलेंटाइन वीक में एक लड़की और लड़के का आंखों ही आंखों से इश्क लड़ाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्यार कभी भी, कहीं भी हो सकता है। प्यार एक बार हो जाए तो आपको पता चलेगा कि यह वाकई कितना खूबसूरत है।

प्रिया वरियर की फिल्म का एक सीन

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रेमी जोड़ी ने एक शब्द नहीं बोला लेकिन आंखों ही आंखों में बहुत कुछ जाहिर कर दिया। स्कूल कॉलेज में होने वाला मासूम प्यार ऐसा ही होता है। स्कूल का ये आंखों ही आंखों का रोमांस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है ।इस वीडियो के वायरल होने से इसकी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर भी लोगो के दिलो में छा गई है।

प्रिया वरियर साउथ इंडियन अभिनेत्री

यह वीडियो एक मलयालम फिल्म ‘उरू अदार लव’ का है जिसमें एक टीनेजर लड़का और लड़की आंखों ही आंखों से इश्क लड़ा रहे हैं। यह सीन मलयाली गाने का एक शोर्ट है जिसे ए आर रहमान ने कंपोज किया है। स्कूल का ये आंखों ही आंखों का रोमांस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यहाँ देखे वीडियो

Title: valentines day week priya varrier pure romance viral video social media in Hindi | In Category: सोशल मीडिया  ( social media )

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *