Tuesday, 22 August, 2017
Home > सोशल मीडिया > सफ़ेद दाड़ी वाले बड़े मिया डांसर के संग लगा रहे ठुमके, वीडियो देख कोई दे रहा गाली तो कोई बजा रहा ताली

सफ़ेद दाड़ी वाले बड़े मिया डांसर के संग लगा रहे ठुमके, वीडियो देख कोई दे रहा गाली तो कोई बजा रहा ताली

twitter video muslim old man dances with the young dancer

शागिर्द फ़िल्म का वो गीत तो याद होगा आपको “बड़े मियाँ दीवाने, ऐसे ना बनो हसीना क्या चाहे…..” आज हम वैसे ही बड़े मिया की वीडियो आपको दिखाते है। वैसे जिस वीडियो की हम बात कर रहे है ट्विटर पर उसकी बड़ी चुटकी ली जा रही है ।

क्या है वीडियो में

चलो अब बताते है की आखिर है क्या वीडियो में? जो लोग चुटकी ले रहे है, दरअसल सफ़ेद दाड़ी, सफ़ेद टोपी, सफ़ेद कुर्ता पैजामा पहने एक बड़े मिया किसी फ़िल्मी गीत पर मटकते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में देखें..

41 सेकेंड की इस वीडियो के बारे में ज्यादा कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, ये आखिर कहाँ की है और किसने बनाई । पर वीडियो में देखा जा सकता है की एक जवान डांसर बड़े मिया के पास आती है और उनका हाथ पकड़ कर डांस करने को ले आती है। मिया जी भी झूमते-झामते हाथ में बड़ा सा रुमाल हिलाते हुए आगे बढकर डांसर के साथ ठुमके लगाने लगते है। मिया ज़ी को डांसर की कमर से हाथ सटा नाचते देख कुछ लोग दोनों पर नोट न्योछावर करने लग जाते है। ट्विटर पर जब यूजर्स तक ये वीडियो पहुँची तो देखने वालो में किसी ने भला-बुरा कहा तो किसी ने तंज कसते हुए मजाक उड़ाया।

Title: twitter video muslim old man dances with the young dancer

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *