Home > सोशल मीडिया > ट्रेन के आगे सेल्फी वाली जिस वीडियो पर आपको दुःख हो रहा था वो तो प्रैंक निकला

ट्रेन के आगे सेल्फी वाली जिस वीडियो पर आपको दुःख हो रहा था वो तो प्रैंक निकला

ट्रेन के आगे सेल्फी वाली जिस वीडियो पर आपको दुःख हो रहा था वो तो प्रैंक निकला

जनवरी माह के बीते हफ्ते आपको फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब खोलते ही हर बार शायद एक ही वीडियो नज़र आयी होगी जिसमे एक लड़का ट्रेन के आगे सेल्फी ले रहा हैं और पीछे से दौड़ी हुई ट्रेन आ रही हैं। जब ट्रेन बिलकुल करीब आजाती हैं तो लड़का अपना हाथ हिला कर इशारा करता हैं और फिर अगले ही पल वो ट्रेन से टकरा जाता हैं और उसका फ़ोन गिर जाता हैं।

यहाँ देखे वीडियो (ट्रेन के आगे सेल्फी लेता युवक)

वीडियो देख कर आपको भी अफ़सोस हुआ होगा आप सोच रहे होंगे की उस शख्स के साथ कोई बड़ा हादसा हुआ होगा…लेकिन अफ़सोस करने की जरूरत नहीं वीडियो में जो लड़का ट्रेन से टकराया था कुछ नहीं हुआ उसको ,ऐसा हम नहीं कह रहे उसी लड़के की एक और वीडियो बता रही हैं।

दरअसल वीडियो में ट्रेन के आगे सेल्फी लेने वाले लड़के का नाम शिवा हैं और ये पूरी घटना हैदराबाद की हैं। इस हादसे के कुछ ही दिन बाद शिवा का एक नया वीडियो सामने आया हैं जिसमे शिवा नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ सही सलामत खड़ा हैं और वीडियो में उसके दोस्त कह रहे हैं “कुछ नहीं हुआ इसको, मस्त है एकदम खाके पीके…”

सही सलामत हैं लड़का ये रहा सबूत (वीडियो)

 

इस घटना की सच्चाई

वायरल हुए वीडियो को देखकर ये माना जा रहा था की उस लड़के का बचना ना मुमकिन होंगा 21 जनवरी को वाकई शिव ने ट्रेन के सामने सेल्फी ली थी और ट्रेन से उसका एक्सीडेंट भी हुआ था। लेकिन जब वह लड़का ट्रेन की पटरी पर खड़े होकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था तभी उसको रोकने के लिए वहा मौजूद होमगार्ड उसके पीछे भागा। इस पर लड़का डरकर भागा और उसका फ़ोन उसी जगह पर गिर गया। लेकिन वीडियो में कुछ इस तरह कैद हो गया मानो वह लड़का ट्रेन की चपेट में आ गया हो।

इस घटना को देखते हुए लड़के को रेलवे कोर्ट में पेश कर 500 रूपये का जुर्माना लगाया गया।

Title: train selfie accident viral video was a prank

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

One thought on “ट्रेन के आगे सेल्फी वाली जिस वीडियो पर आपको दुःख हो रहा था वो तो प्रैंक निकला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *