Tuesday, 24 October, 2017
Home > सोशल मीडिया > वीडियो: उल्लू की तरह घुमाता है ये लड़का अपनी गर्दन, पुरे शरीर को तोड़-मोड़ लेता है

वीडियो: उल्लू की तरह घुमाता है ये लड़का अपनी गर्दन, पुरे शरीर को तोड़-मोड़ लेता है

वीडियो: उल्लू की तरह घुमाता है ये लड़का अपनी गर्दन, पुरे शरीर को तोड़-मोड़ लेता है ( surat rubber man yesh can twist his body )

सभी इंसान देखने में तो एक से ही दिखते है।एक नाक,एक मुंह , दो आँखे,दो कान आदि सब मिलते-जुलते है पर कुछ बाते ऐसी होती है जो व्यक्ति को सबसे अलग बना देती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह युवक देखने में तो आम लोगो के जैसा ही है। पर इसके कारनामे देखकर आप चौक जरुर जायेंगे ।हो सकता है,आपको अपनी आँखों पर भरोसा भी ना हो ।

दरअसल इस युवक का शरीर इतना लचीला है मानो जैसे वह हाड़ मांस का नही रबर का बना हो । ये अपने शरीर का कोई भी अंग बड़े आराम से मोड़ सकता है। 18 साल का यश  सूरत का रहने वाला है। आप इस वीडियो में देख सकते है यश के करतब ,यश अपने शरीर का कोई भी हिस्सा आराम से आगे-पीछे मोड़ लेता है अपने पैरो को कंधो पर रखता है । यश अपनी गर्दन को 180 डिग्री तक घुमा सकता हैं।यश के शरीर का हर हिस्सा बहुत लचीला है आप खुद ही देख लीजिए नीचे,

यहाँ देखे रबर मैंन यश को करतब दिखाते हुए…….

सबसे बड़ी बात आपको बता दे की ऐसे शरीर को तोड़ने –मोड़ने पर यश को जरा भी दर्द या तकलीफ का एहसास नही होता ये बड़े आराम से अपने शरीर को कही भी मोड़ सकता है।

Title: surat rubber man yesh can twist his body

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *