Sunday, 20 August, 2017
Home > सोशल मीडिया > महिला का पैराशूट जब बिजली के नंगे तारो में जा भिड़ा ,देखिए खौफ़नाक वीडियो

महिला का पैराशूट जब बिजली के नंगे तारो में जा भिड़ा ,देखिए खौफ़नाक वीडियो

महिला का पैराशूट जब बिजली के नंगे तारो में जा भिड़ा ,देखिए खौफ़नाक वीडियो ( sri lanka army parachute with lady hit into high voltage power line during training )

हाल ही में श्रीलंका के आर्मी की ट्रेनिंग के दौरान भयंकर घटना घटी ।ये घटना तब हुई जब श्रीलंकाई आर्मी अपने नए सैनिकों को ट्रेनिंग दे रहे थे ,यहाँ सैनिको को सिखाया जा रहा था पैराशूट में कैसे कार्य कर सकते है। लेकिन इस ट्रेनिंग के दौरान अचानक एक पैराशूट बिजली की हाई वॉलटेज तारों में जा कर अटक गया । आप नीचे वीडियो में देख सकते है इस खौफनाक नज़ारे को…….

यह घटना कदुरुगसारा में हुई थी ,उस पैराशूट में एक महिला सैनिक थी,जिनका पैराशूट हवाई उड़ान भरते-भरते संतुलन बिगड़ने के कारण बिजली के तारो में जा अटका और वह बिजली के तारो  में झूलने लगी ,पर उन्हें बिजली के तारो से कोई नुकसान नही पहुंचा, उन्होंने खुद को जैसे-तैसे पैराशूट से अलग तो कर लिया ,पर ऊँचाई से नीचे गिरने पर उन्हें चोटे भी आई,उनके नीचे गिरते ही वहा मौजूद अधिकारियो ने उन्हें तत्काल अस्पताल में भेज दिया।वही खड़े लोगो में से किसी ने ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे यह वीडियो वायरल हो गया ।

Title: sri lanka army parachute with lady hit into high voltage power line during training

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *