Thursday, 14 December, 2017
Home > सोशल मीडिया > अंकल जी ने लड़की ताड़ने का अच्छा तरीका निकाला ,लेकिन अफ़सोस शीशे ने खोल दी पोल

अंकल जी ने लड़की ताड़ने का अच्छा तरीका निकाला ,लेकिन अफ़सोस शीशे ने खोल दी पोल

अंकल जी ने लड़की ताड़ने का अच्छा तरीका निकाला ,लेकिन अफ़सोस शीशे ने खोल दी पोल ( man teasing girl using smartphone camera in singapore metro )

आजकल लडकियों को छेड़ने के मामले आम बात होती जा रही है। कोई कमेंट्स करके लडकियों को परेशान करता है  तो कोई फ़ोन या सोशल मीडिया चैट पर अश्लील चित्र भेजकर, तो कोई लडकियों को हाथ लगाकर छेड़ता है।

पर ये सब तरीके पुराने हो गए अब लडकियों को छेड़ने का लोगो ने नया तरीका निकाला है । जिसे जानकर आपको हैरानी भी होगी और इस घटियापन पर गुस्सा भी फूटेगा।

दरअसल सिंगापुर में एक शख्स ने ईवटीजिंग का नया ही तरीका इज़ात किया, उसने ये तरीका अपना तो लिया लेकिन वह खुद ही उसमे फँस गया।

क्या है पूरा मामला

अब तक तो हम यही सोचते थे की ईवटीजिंग भारत की ही समस्या है, लेकिन ये  बात अब गलत साबित हो चुकी है। भारत में जहाँ ये खुलेआम होती है, तो विदेश में  भी यही हाल है।
दरअसल मामला सिंगापुर मेट्रो का है, जहाँ एक उमा नाम की महिला मेट्रो में सफ़र कर रही थी। तभी उसे अपने सामने बैठे शख्स पर शक  हुआ की वो शायद उसे ही घुर रहा है। उमा ने जब उस इन्सान की तरफ देखा तो उसका शक यकीन में बदल गया। वह व्यक्ति सामने बैठी उमा को अपने स्मार्ट फ़ोन में लगे कैमरे के जरिये लगातार घुर रहा था। इस बात की भनक उमा  को  तब लगी जब उसकी नजर सामने लगे मेट्रो के शीशे पर पड़ी जिस पर उस आदमी की फ़ोन स्क्रीन का रिफ्लेकसन (reflection) साफ़ नजर आ रहा था । जिसकी वजह से वह बुरी तरह फँस गया। उमा ने तुरंत उस शख्स की वीडियो बना डाली और उसे खरी-खोटी भी सुना दी। जिसकी वजह से उस शख्स की अच्छी तरह बैज्जती हो गयी। इतना ही नहीं उमा ने ये वीडियो फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर कर दी ।

वीडियो में देंखे पूरी घटना…

वैसे इस मामले के सामने आने से शायद लोगो को ये सब करने से पहले अब दस बार सोचना पड़ेगा। लडकियाँ भी सावधान हो जाये हर बार ईवटीजिंग इगनोरे करने के बजाये हिम्मत दिखाकर सबक सिखा दो।

Title: man teasing girl using smartphone camera in singapore metro

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *