Home > सोशल मीडिया > दर्दनाक घटना: भूखा रहने से जापानी महिला बनी कंकाल, शेयर की तस्वीरें बताया दादा को कसूरवार

दर्दनाक घटना: भूखा रहने से जापानी महिला बनी कंकाल, शेयर की तस्वीरें बताया दादा को कसूरवार

दर्दनाक घटना: भूखा रहने से जापानी महिला बनी कंकाल, शेयर की तस्वीरें बताया दादा को कसूरवार ( japanese woman shares selfie pictures weight 16kg due to starved )

एक जापानी महिला ने अपनी रुह कंपा देने वाली खौफनाक आपबीती सोशल साइट के माध्यम से शेयर की है। महिला ने जो तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं, उन्हें देखकर यकीन नहीं होता है। तस्वीरें में महिला हड्डियों का ढांचा भर नजर आती है।

क्या है पूरी घटना जाने

दरअसल इस जापानी महिला का दावा है कि उसके दादा के जुल्म की इंतेहा की वजह से किशोरावस्था में उसकी यह हालत हो गई थी। महिला ने सोशल साइट पर बताया कि उसके दादा उसे भूखा रखते थे और जब वह उसे छुप कर कुछ भी खाते हुए देख लेते थे तो पेट पर तब तक लातें मारते थे जब तक कि उल्टी नहीं हो जाती थी।

यहाँ देखे तस्वीरें

जापानी महिला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। महिला ने लिखा है कि वो अपने ही घर में सालों तक घरेलू हिंसा की शिकार हो रही थी। उसके दादा उसे प्रताड़ित करते थे। उसे खाने के लिए नहीं दिया जाता था। उसका वजन  केवल 16 किलो रह गया था।हालांकि उसे दादा की देखभाल के लिए छोड़ा गया था, लेकिन उसी दादा ने उसे कंकाल बना दिया था।

महिला ने अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अगर मुझे रेस्क्यू नहीं किया जाता तो मर चुकी होती। उसने लोगों से अपील की है कि जो भी लोग इस तरह की प्रताड़ना को झेल रहे हैं, वे इसके लिए और इंतजार न करें। बिना देर किए अपनी मदद खुद करें।

Title: japanese woman shares selfie pictures weight 16kg due to starved

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *