Home > सोशल मीडिया > लड़की ढूंढ रही थी “सनम”, अमेज़न ने निराश नहीं किया

लड़की ढूंढ रही थी “सनम”, अमेज़न ने निराश नहीं किया

लड़की ढूंढ रही थी “सनम”, अमेज़न ने निराश नहीं किया ( girl tweeted she cant find sanam on amazon amazon help reply goes viral on twitter )

दुनिया की नंबर वन बन चुकी अमेज़न ई कॉमर्स कंपनी, आये दिन ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कुछ न कुछ नया करती ही रहती हैं। ग्राहकों को किसी भी तरह से कोई समस्या हो तो उसके समाधान के लिए कस्टमर केयर में अच्छा खासा स्टाफ भी रखा हुआ हैं। लेकिन ग्राहक तो ग्राहक हैं। कभी किसी प्रोडक्ट को लेकर तो कभी डिलीवरी लेट को लेकर कस्टमर केअर स्टॉफ पर भड़कते ही रहते हैं। कुछ ग्राहक ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ कस्टमर केअर स्टॉफ की खिंचाई करने की ताक में रहते हैं। लेकिन स्टॉफ भी बिना आपा खोये ग्राहकों की हर बात का जवाब दे देते हैं।

ऐसा ही कुछ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़ॉन इंडिया के साथ हुआ। जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा हैं। ये वाक्या इतना मज़ेदार है कि पढ़ने के बाद आपको भी हँसी आ जाए।

क्या है पूरी घटना

दरअसल अदिति नाम की एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडलर पर अमेज़न इंडिया को मेंशन करते हुए ट्वीट किया, “आप लोग अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट कहते हैं लेकिन घंटों ढूँढने के बाद भी मुझे वो नहीं मिला, जो मुझे चाहिए …”

इस पर अमेज़न हेल्प की तरफ से रिप्लाई आया कि, “हम अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को समझने के लिए निरंतर सक्रिय रहते हैं. क्या आप बता सकती हैं कि हमारी वेबसाइट पर आप क्या ढूंढ रही हैं ?” इसके बाद अमेज़न हेल्प को जवाब देते हुए लड़की ने जो लिखा उससे इतना तो साफ हो गया कि वह ऐसा कुछ भी सर्च नही कर रही जो उसे अमेज़न की वेबसाइट पर मिल सके। बल्कि सिर्फ शरारत कर रही थी।

अदिति ने लिखा, “बस एक सनम चाहिए, आशिकी के लिए …”

ज्यादार इस तरह के कस्टमर को सपोर्ट टीम प्रोफेशनल तरीके से जवाब देते हुए बात को वही खत्म कर देते हैं। लेकिन यहाँ इसका उल्टा हुआ, अमेज़न हेल्प की तरफ से एक और जवाब आया। वो जवाब इतना सटीक था जिसकी उम्मीद शायद अदिति को भी नहीं रही होगी।

नहले पर दहला मारते हुए अमेज़न हेल्प ने लिखा, “ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुमपे मरता है.., दिल क्या चीज़ है जानम अपनी जान तेरे नाम करता है …”

अब पता नहीं अमेज़न हेल्प की तरफ से उस समय कौन बैठा था जिसने लड़की को उसी के तरीके में जवाब दिया। ट्विटर पर यूज़र्स ने इस बातचीत पर मजेदार कमेंट्स शुरू कर दिए जो आप नीचे देख सकते हैं.

Title: girl tweeted she cant find sanam on amazon amazon help reply goes viral on twitter

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *