Wednesday, 22 November, 2017
Home > सोशल मीडिया > असम के एक स्कुल में छोटे बच्चों संग बुजुर्ग ने पानी में डूबकर भी लहराया तिरंगा, और दी “तिरंगे” को सलामी

असम के एक स्कुल में छोटे बच्चों संग बुजुर्ग ने पानी में डूबकर भी लहराया तिरंगा, और दी “तिरंगे” को सलामी

असम के एक स्कुल में छोटे बच्चों संग बुजुर्ग ने पानी में डूबकर भी लहराया तिरंगा, और दी “तिरंगे” को सलामी ( facebook viral picture of national flag hoisting in assams school )

ये तो हम सभी जानते है की कुछ जगहों में मॉनसून अपना विकराल रूप दिखा रहा है। जिसके चलते बाढ़ से कई देशो के बुरे हाल हो गये है। वही बाढ़ से असम भी बुरी तरह बेहाल है। बारिश और बाढ़ की वजह से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। लेकिन ऐसे माहोल में भी असम के एक स्कुल में छोटे-छोटे बच्चोँ ने पानी में खड़े होकर तिरंगा लहराया। तिरंगे को सलामी देते नन्हे बच्चों और बुजुर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो गई वायरल।

आगे पढ़े….

दरअसल असम के हालात बाढ़ से काफी बिगड़ गए हैं।पूरा देश अपने 71वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न को मानाने में लगा हुआ है।वहीं ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।जिसको देख आपकी आंखे नम हो जाएँगी और सर गर्व से उठेगा।क्योकि ऐसे हालात में भी ये बच्चे तिरंगे को सलामी देने आ पहुचे। तस्वीर में आप देख सकते है की यहाँ चार लोग है। जिसमे दो बच्चे लगभग गले तक पानी में डूबे हुए हैं ।और तिरंगे को सैल्यूट कर रहे हैं।ये नज़ारा असम के प्राथमिक स्कूल का है। स्कूल का नाम नसकारा एलपी स्कूल है जो असम के ढुबरी जिले में ही स्थित है।

यहाँ देखे तस्वीर

आपको बता दे ये तस्वीर असम के ढुबरी जिले की है। जिसे फेसबुक पर मिज़ानुर रहमान नाम के एक सख्स ने 15 अगस्त के मौके पर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

Title: facebook viral picture of national flag hoisting in assams school
Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *