Monday, 11 December, 2017
Home > सोशल मीडिया > “दबंग हाथी” ने बीच सड़क पर रोका ट्रक, वीडियो में जानें कारण

“दबंग हाथी” ने बीच सड़क पर रोका ट्रक, वीडियो में जानें कारण

“दबंग हाथी” ने बीच सड़क पर रोका ट्रक, वीडियो में जानें कारण ( elephant eats potatoes after stopping a truck loaded with potatoes in west midnapore on nh 60 video goes viral on twitter )

भूख ऐसी चीज़ है जो इंसान क्या जानवर तक से कुछ भी करवा देती है। इंसानों से ज्यादा जानवरों को मुश्किलों के साथ अपने भोजन की खोज के लिए मेहनत करते देखा गया हैं। पश्चिम बंगाल में भूख से परेशान एक हाथी ने दिखाई अपनी दादागिरी और वीडियो हो गया वायरल।

इस वीडियो को ANI न्यूज़ चैनल ने अपने ट्विटर हैंडलर पर शेयर किया  है

क्या हैं पूरी घटना

दरअसल पश्चिम बंगाल के मिदनापुर एनएच-60 पर  एक हाथी ने अपनी दबंगई से चलते लोडिंग ट्रक को बीच रास्ते में रुकवा दिया। ट्रक रोकने का कारण था “भूख”। गढ़बेटा फ़ोरेस्ट का यह हाथी भूख से परेशान था जिस कारण उसने आलू से लधे ट्रक को देखते ही बीच रास्ते में रोक दिया।

वह मौजूद लोगो ने हाथी को आलू के ट्रक से दूर खदेड़ने के लिए कभी पटाखे फेंके,  तो कभी झूठी फायरिंग भी की लेकिन गजराज पर इसका कोई असर न हुआ इसके अलावा लोगो ने चिल्ला-चिल्ला कर हाथी को भागने की पूरी कोशिश की लेकिन फ़िर भी हाथी टस से मस न हुआ। इसके बाद हाथी ने अपनी सूंड से ट्रक का तिरपाल हटाकर उससे आलू निकाल जमीन पर गिरा दिए। और फ़िर एक-एक कर आलू खाने लगा।हाथी को भागाने में नाकाम रहे लोगो ने इस नज़ारे को कैमरे में कैद कर लिया।

यहाँ देखे वीडियो

 

 

Title: elephant eats potatoes after stopping a truck loaded with potatoes in west midnapore on nh 60 video goes viral on twitter

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *