Home > सोशल मीडिया > नन्हे बच्चे ने पालने में कुर्सी फेंक ऐसे निकाला छोटे भाई को बाहर, देखने वाले रह गए हैरान

नन्हे बच्चे ने पालने में कुर्सी फेंक ऐसे निकाला छोटे भाई को बाहर, देखने वाले रह गए हैरान

नन्हे बच्चे ने पालने में कुर्सी फेंक ऐसे निकाला छोटे भाई को बाहर, देखने वाले रह गए हैरान ( caught on cctv camera toddler helps baby brother out of crib )

एक छोटे बच्चे की अक्लमंदी की वाह वाही सोशल मीडिया पर हो रही है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया दो भाईयो की अक्लमंदी का कारनामा जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

इस वीडियो को डेली बंप के फेसुक पेज पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को 813,618  बार शेयर किया जा चुका है और 137K कमेंट्स मिले है , 78M लोग देख चुके है।

क्या है पूरा मामला जाने…

दरअसल एक घर के सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो में आप देख सकते है की, एक छोटा सा बच्चा लगभग 3 साल का होगा उसका भाई पालने में से उसे बाहर निकालने के लिए आवाज देता है। पर पालना ऊँचा है जिस वजह से बड़ा भाई निकाल नही पाता। फिर बड़ा भाई उसे निकालने के लिए दिमाग दौड़ाने लगाता है। आपको भी आश्चर्य होगा इस बच्चे के कारनामे को देखकर, इतना छोटा बच्चा और अक्ल देखो

यहाँ देखे वीडियो


बड़ा भाई कुर्सी लेकर आता है और उसे जैसे तैसे पालने के अंदर डालता है। फिर खुद पालने के अंदर जाता है और कुर्सी सेट करता है। छोटे भाई से कहता है कि जैसा मैं करूं  वैसा ही तुम भी करो। बड़ा भाई ऐसा बोलकर बाहर निकल आता हैं। छोटा भाई भी कुछ कम होशियार नही बिलकुल वैसा ही करता है जैसा बड़ा भाई बताता है। और जैसे ही छोटा भाई कुर्सी पर चढ़कर पालने से कूदता है बड़ा भाई उसे पकड़ लेता है।

Title: caught on cctv camera toddler helps baby brother out of crib social media in Hindi | In Category: सोशल मीडिया  ( social media )

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *