Home > सोशल मीडिया > BSF जवान के पैरो में पड़े छाले, जानिए इसके पीछे का सच

BSF जवान के पैरो में पड़े छाले, जानिए इसके पीछे का सच

BSF जवान के पैरो में पड़े छाले, जानिए इसके पीछे का सच ( bsf jawan standing in water gurding border later feet injured viral photos )

सोशल मीडिया में एक BSF का जवान इन दिनों काफी चर्चा में है । जो तस्वीरों में अपने पैर के छाले दिखा रहा और साथ में उसके चेहरे पर मुस्कान भी है । आपने वो तस्वीर भी जरुर देखी होगी, जिसमें एक जवान घुटनों तक पानी में खड़ा ड्यूटी पर तैनात है। फेसबुक और ट्विटर पर दोनों तस्वीरे खूब शेयर की जा रही है।

क्या है इसके पीछे की कहानी यहाँ पढ़े….

दरअसल पानी में खड़े इस जवान की फोटो लोनगाई नदी के पास ली गई है। इस तस्वीर में जवान घुटनों तक पानी में तैनात होकर अपनी ड्यूटी कर रहा है । और दुसरे तस्वीर में एक जवान के तलवे में बड़े बड़े फफोले है और चमड़ी उखड़ रही है । हालाकि की उस जवान को दर्द भी हो रहा होगा पर फिर भी जवान के चेहरे पर एक खुबसुरत मुस्कान है।

यहाँ देखे तस्वीरे…

फेसबुक पर इन जवानों के प्रशंसक कुछ इस तरह कमेंट कर रहे है

“लगातार पानी में रहने की वजह से जवान के पैर जख्मी हो गये हैं। ऐसे जवान को सलाम।”

“अपने जीवन की बिना परवाह किये रातभर बाढ़ के पानी मे वीर जांबाज जवान ड्यूटी में तैनात रहते है ताकि आप और हम अपनी खुशहाल जिंदगी जी सके।”

“एक यूजर का कहना है कि इस जवान के पैरों की हालत सियाचिन में ड्यूटी देने की वजह से हुई है।”

ट्विटर पर भी एक प्रशंसक ने लिखा है

35 years old and will go through hell to beat guys younger than him. How bad do you want it?

A post shared by Sean Simpson (@seann_simpson) on

“इस जवान की मुस्कान को देखिए, करोड़ों के बराबर है, देखिए हमारे जवान कैसे रहते हैं, ये वही बीएसएफ जवान है जो पानी में खड़ा रहा था, इंडियन आर्मी जय हिन्द।”

Read all Latest Post on सोशल मीडिया Social media in Hindi at Hindirasayan.com. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Title: bsf jawan standing in water gurding border later feet injured viral photos social media in Hindi | In Category: सोशल मीडिया Social media

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *