Home > सोशल मीडिया > दुल्हन लेने गए दूल्हे को मिली मौत ,वीडियो में देखिए दर्दनाक हादसा

दुल्हन लेने गए दूल्हे को मिली मौत ,वीडियो में देखिए दर्दनाक हादसा

दुल्हन लेने गए दूल्हे को मिली मौत ,वीडियो में देखिए दर्दनाक हादसा ( bridegroom dead in harsh firing see painful incident in video )

शादियों में हवाई फायरिंग करना लोगों का शौक सा बन गया हैं, जिससे आए दिन कोई न कोई घटना सुनने में भी आ ही जाती हैं। लेकिन फिर भी लोग इससे कोई सबक लेना नही चाहते जिसके चलते आजकल शादी की खुशी मातम में बदलने में टाइम नही लगता ।कही कोई घायल हो जाता हैं तो कोई गोली लगने से मर ही जाता हैं।वैसे तो ऐसी घटनाएँ शादी में आए मेहमानों के साथ होती हैं ।लेकिन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ये घटना दूल्हे के साथ ही हो गई । जिसकी वजह से दूल्हे की मौत हो गई। आप इस पोस्ट में पढ़ सकते हैं आखिर ये सब हुआ कैसे और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जो आप नीचे देख सकते हैं …….

क्या है पूरी घटना

दरअसल हाजीपुर निवासी राधेश्याम वर्मा के बेटे सुनील 29 अप्रैल को पूरे बारातियों के साथ अपनी दुल्हन रूबी को लेने उनके गाँव रामपुर छुतहेरा पहुंचे । जहाँ बाराती डीजे की धुन पर नाच रहे थे और दुल्हन पक्ष की महिलाएं मंगल गीत गा रही थी । इसी बीच दूल्हे को द्वारचार के लिए गोदी में उठाकर लाया गया ।

द्वारचार की रस्म शुरू होते ही दूल्हे के दोस्त रामचंद्र ने बंदूक लोड करने के लिए निकाली तो उसकी बंदूक से गोली निकली और वह जाकर दूल्हे को लग गई । जैसे ही गोली लगी तो दूल्हे ने अपने सिने पर हाथ रखा यह देख उसके पास वाले दोस्त ने उससे पूछने की कोशिश की आखिर हुआ क्या हैं।

जब दूल्हा नही बता पाया तो उसके दोस्त ने उसके सिने पर हाथ लगाया तो वहाँ से खून बह रहा था । तब जाकर पता चला की दूल्हे को गोली लगी हैं। उसे तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया , जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहाँ पहुँची। वहाँ के इंस्पेक्टर एस.बी.सिंह ने बताया की लड़के के पिता ने रामचंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ कराई हैं और उनका कहना हैं की गोली जान पूछकर चलाई थी । पुलिस घटना की पूरी जानकारी जुटाने में लगी हैं ।गोली चलाते ही रामचंद्र फरार हैं । जिसकी खोज जारी हैं।

वीडियो …..

Title: bridegroom dead in harsh firing see painful incident in video in Hindi | In Category: सोशल मीडिया  ( social-media )

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *