Tuesday, 12 December, 2017
Home > सोशल मीडिया > बाइक सवार ट्रक से टकराया और लग गयी ‘आग’, देखने वालो की कांप उठी रूह

बाइक सवार ट्रक से टकराया और लग गयी ‘आग’, देखने वालो की कांप उठी रूह

बाइक सवार ट्रक से टकराया और  लग गयी ‘आग’, देखने वालो की कांप उठी रूह ( bike rider burns after colliding with the truck )

चीन में हुए दर्दनाक सड़क हादसे का एक दिल देहला देने वाला मामला हाल ही में सामने आया है। यह हादसा अचानक से हुआ की वहाँ के लोग कुछ कर ही नही पाए । दरअसल ये हादसा 6 मई को दक्षिणपूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत की राजधानी नानचैंग में हुआ था। आप नीचे वीडियो में देख सकते है की, एक ट्रक रोड क्रॉस कर सीधे जा रहा था की  तेजी से आता बाइक सवार उस ट्रक की टंकी से जा टकराया और अचानक आग लग गई जिसमे वो बाइक  सवार बूरी तरह झुलस गया।

आसपास के लोगो फटाफट उस बाइक सवार को खीचकर साइड करने लगे, तो ट्रक में आग और भड़कने लगी फिर भी लोगो ने उस बाइक सवार को खीचकर साइड किया। नीचे वीडियो में देखे ये सारा हादसा कैसे हुआ…….

चीन के एक न्यूज़ चैनल के अनुसार बाइक ट्रक के फ्यूल टैंक से टकरा गई थी, जिसके बाद अचानक आग लग गई थी, ट्रक के ड्राईवर यैंग ज्यूॉन्ग ने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन लगाया और बाइक सवार चैन को स्थानीय अस्पताल पहुँचाने की व्यवस्था की।  डॉक्टरों ने बताया की चैन के जख्म गहरे नही हैं। ट्रक की आग पर काबू पाने में लगभग 40 मिनट का समय लगा।

Title: bike rider burns after colliding with the truck

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *