Sunday, 20 August, 2017
Home > राष्ट्रीय > दोस्त के कंधे पर चढ़ नाचते-नाचते हुई दुल्हे की मौत, दुल्‍हन के घर पहुँच चुकी थी बारात

दोस्त के कंधे पर चढ़ नाचते-नाचते हुई दुल्हे की मौत, दुल्‍हन के घर पहुँच चुकी थी बारात

Vadodara Bridegroom died due to heart attack when he was dancing

शादी जैसा ख़ुशी का मौंका तब गमो में तब्दील हो गया जब दुल्हन के घर के सामने आकर अचानक ही दुल्हे की मौत हो गयी। बस चंद ही मिनटों बाद दुल्हन को उसके सपनों का राज कुमार मिलने ही वाला था, लेकिन सब कुछ आसुओं में बदल गया। ये दिल दहला देने वाली घटना ‘गुजरात के वडोदरा’ की है, जहाँ शादी का जश्न कुछ ही पलों में मातम में बदल गया ।
ख़ुशी-ख़ुशी लड़के वाले बारात लेकर निकले थे सब कुछ ठीक चल रहा था । सभी बाराती नाचते नाचते आखिर दुल्हन के घर तक पहुँच ही चुके थे , दूल्हा भी ये सब देख बड़ा खुश था। तभी दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हे को डांस करने के लिए अपने कंधे पर बैठा लिया, दूल्हा भी अपने दोस्तों के साथ डांस कर ही रहा था, की अचानक दोस्तों को समझ नहीं आया की आखिर हुआ क्या? सब लोग गम में डूब गए न सात फेरे हुए ना दुल्हन की विदाई हो सकी ।

वीडियो में देखे पूरी घटना…


कंधे पर बैठा ख़ुशी से दूल्हा नाच ही रहा था कि अचानक वो कंधे पर ही लुढ़क गया,  नाचते हुए बाराती दोस्त भी रुक गए । लोगों ने नीचें उतार कर पानी के छींटे मारे लेकिन कोई फायेदा नहीं हुआ।

अफरा-तफरी में घर वाले उसे डॉक्टर के पास ले गये। लेकिन तब तक दुल्हे की सांसो की डोर टूट चुकी थी । जहाँ कुछ पल पहले तक ढोल बज रहे थे, वहां अब चीख पुकार मचने लगी। डॉक्टरों ने दुल्हे को मृत घोषित कर दिया। लोगों को समझ नहीं आया की कुछ ही पलों में ये क्या हो गया।  दरअसल नाचते-नाचते लड़के को दिल का दौरा पड़ा था और तभी उसी पल उसकी मौत हो गयी।

Title: vadodara bridegroom died due to heart attack when he was dancing

मिली-जुली खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *