Sunday, 24 September, 2017
Home > बॉलीवुड-हॉलीवुड > टीवी और बड़े पर्दे के वह महान दिग्गज जिन्होंने लियें “अनाथ बच्चो” को गोद

टीवी और बड़े पर्दे के वह महान दिग्गज जिन्होंने लियें “अनाथ बच्चो” को गोद

टीवी और बड़े पर्दे के वह महान दिग्गज जिन्होंने लियें “अनाथ बच्चो” को गोद ( the great giants of tv and big screen who have adopted the orphaned children )

माता-पिता बनने का सुख पाने की चाहत तो हर व्यक्ति रखता है लेकिन कुछ कारणों या शारीरिक समस्याओं के चलते बहुत सारे लोग इस सुख से वंचित ही रह जाते हैं ।लेकिन इस खालीपन को पूरा करने का एक ऑप्शन भी है, किसी दूसरे के बच्चे को गोद लेना। जिसका चल विदेशो में बहुत चल रहा है पर अब हमारे देश में भी धीरे-धीरे लोग इस ओर अपने कदम बढ़ा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स हैं जो सिंगल मदर्स या फादर बनकर बच्चे का पालन-पोषण बड़े अच्छे ढंग से कर रहे हैं, जिसमें बॉडीवुड की जानी-मानी हस्तियां सुष्मिता सेन, रवीना टंडन भी शामिल हैं। उन्होंने सिर्फ उन्हें गोद ही नहीं लिया बल्कि उन्हें मां के प्यार के साथ-साथ अच्छी शिक्षा व बैस्ट लाइफस्टाइल भी दिया।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है जय भानुशाली और माही का इन्होने एक लड़का और एक लडकी को गोद लिया है ।दूसरा नाम है गुरमीत और देबिना इन्होने दो बेटियों को गोद लिया है ।तीसरा नाम है सनी और डेनियल इन्होने एक बेटी को गोद लिया है ।चौथा नाम है प्रीती जिंटा जिन्होंने 34 बेटियों को गोद लिया है। पाचवा नाम है रवीना जिन्होंने दो लडकियों को लिया है गोद ।छटवा नाम है रोहित सेट्टी इन्होने 10 बच्चो को लिया है गोद ।सातवा नाम आता है सुष्मिता सेन का इन्होने दो बेटियों को लिया है गोद ।आठवा नाम है कुनाल कोहली इन्होने एक बेटी ली है गोद ।नवा नाम है मिथुन का जिन्होंने भी एक बेटी ही ली है गोद। दसवा नाम आता है नीलम और समीर का जिन्होंने गोद ली है एक बेटी। ग्यारहवा नाम है सलीम खान का जिन्होंने भी एक बेटी ही ली है गोद ।बारहवा नाम आता है निखिल अडवानी इन्होने भी बेटी को गोद लिया है ।तेरहवे स्थान पर है सुभाष घई इन्होने भी बेटी ली है गोद। चौदहवा स्थान पर है दिवाकर बैनर्जी इन्होने भी बेटी गोद ली है। पन्द्रहवा नम्बर है शोभना का जिन्होंने बेटी गोद ली है।

यहाँ देखे वीडियो

Title: the great giants of tv and big screen who have adopted the orphaned children

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *