Home > मनोरंजन > सलमान खान : टाइगर जेल में भी दिखें दबंग स्टाइल में, अफसरों के सामने तनकर बैठें

सलमान खान : टाइगर जेल में भी दिखें दबंग स्टाइल में, अफसरों के सामने तनकर बैठें

सलमान खान : टाइगर जेल में भी दिखें दबंग स्टाइल में, अफसरों के सामने तनकर बैठें ( salman khan in jodhpur jail with dabang style )

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को 1998 में काले हिरणों के शिकार के मामले में 5 साल जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई। लेकिन जेल के अंदर सलमान का अंदाज ही कुछ अलग देखने को मिला।  जेल में अंदर जाने के बाद डीआईजी ने सलमान को अपना परिचय दिया।  इस पर सलमान ने उनसे कहा, ‘मेरे दादाजी भी डीआईजी थे। इस दौरान जेल अधिकारियों के साथ तनकर बैठे सलमान की एक फोटो वायरल हो गई।

उनके साथ इस केस में थे

सलमान के साथ आरोपी रहे सैफ अली खान, तब्बू, नीलम  और सोनाली बेंद्रे को कोर्ट ने बरी कर दिया। कोर्ट ने सलमान को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत दोषी करार दिया। कोर्ट ने उन्हें ‘आदतन अपराधी’ भी ठहराया। सजा का ऐलान होते ही उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया।

जेल में इनके पड़ोसी बने सलमान

रेप के आरोपी आसाराम और एक मुस्लिम शख्स की हत्या कर वीडियो बनाने का आरोपी शंभूलाल रैगर भी इसी जेल में बंद हैं। सलमान को सजा मिलने के बाद जब वह जेल पहुंचे तो सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। उन्हें आसाराम के पड़ोसी बैरक में रखा गया।

सलमान को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा

सलमान जब सेंट्रल जेल पहुंचे। यहां उनकी तलाशी ली गई इस दौरान वह एक चेयर पर अफसरों के सामने तनकर बैठे नजर आ रहे हैं। डीआईजी विक्रम सिंह ने यह साफ कर दिया कि जेल में सलमान को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा और उनके साथ आम कैदियों जैसा ही बर्ताव होगा।

यहाँ देखे वीडियो

सलमान इस जेल में पहले भी 18 दिन बिता चुके हैं। सलमान के कई मुकदमे चल रहे हैं। लेकिन शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए फुटपाथ पर लेटे एक शख्स को कुचल कर मार देने के मामले में वह बंबई हाई कोर्ट से बरी हो चुके हैं। इसके अलावा, लाइसेंस की वैधता खत्म होने के बावजूद हथियार रखने के मामले में भी वह बरी हो चुके हैं।

Title: salman khan in jodhpur jail with dabang style in Hindi | In Category: मनोरंजन  ( entertainment )
Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *