Home > मनोरंजन > फ़िल्म “चुप चुप के” से राजपाल यादव कॉमेडी सीन फ़िर हुआ वायरल

फ़िल्म “चुप चुप के” से राजपाल यादव कॉमेडी सीन फ़िर हुआ वायरल

Film Chup Chup Ke Rajpal Yadav Funny Comedy Seen Youtube Video

फिल्म जगत में यूँ तो बहुत से कॉमेडियन स्टार हुए हैं। लेकिन इन सब से परे हैं “राजपाल यादव”, जिनकी कॉमेडी फिल्में लोगो को लोटपोट कर देती हैं।

कुछ मूवी के सीन ऐसे होते है जिन्हें चाहे कितनी भी बार देखलो वो बोर नही करते हैं। भूल-भुलैया, पार्टनर, हंगामा, ढोल और चुप चुप के जैसी फिल्मो में राजपाल यादव की दमदार कॉमेडी ने लोगो को खूब हँसाया हैं।  आज हम आपको ऐसा ही एक मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे भले ही पहले आपने देखा हो लेकिन फ़िर भी आप देखकर अपनी  हंसी नहीं रोक पाएंगे।

क्या है वीडियो में जाने…

दरअसल ये चुप चुप के मूवी का वो सीन है जिसमे एक आदमी गुजराती में सभी को खाना खाने को कहता है। तो राजपाल यादव उसका दूसरा मतलब समझ लेते हैं और गुस्से में टूटी फूटी गुजराती बोलते हुए ऐसा कुछ बोल देता हैं जिसका मतलब गुजरती में खाना खाने से मना कर देना होता हैं।

जब राजपाल यादव को पता चलता है कि वह आदमी खाना खाने के लिए बुला रहा था। तो राजपाल झटपट हाथ धो उस और चल देता हैं जिधर ये वह आदमी बुलाने आया था ।

तभी शक्ति कपूर राजपाल यादव को बताते हैं कि इस घर का नियम है कि एक बार कोई खाना खाने के लिए मना कर दे तो फिर उसे दोबारा खाना नहीं मिलता है । इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो को Comedy and funny channel India नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 11,015,002 लोग देख चुके हैं।

यहाँ देखे वीडियो

Title: film chup chup ke rajpal yadav funny comedy seen youtube video in Hindi | In Category: मनोरंजन  ( entertainment )

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *