Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार: साइकिल चलाते हुए दे रहे थे स्वतंत्रता दिवस की बधाई, अचानक जा गिरे धड़ाम

अक्षय कुमार: साइकिल चलाते हुए दे रहे थे स्वतंत्रता दिवस की बधाई, अचानक जा गिरे धड़ाम

अक्षय कुमार: साइकिल चलाते हुए दे रहे थे स्वतंत्रता दिवस की बधाई, अचानक जा गिरे धड़ाम ( akshay kumar cycle stunt goes wrong on independence day )

71 वे स्वतंत्रता दिवस पर सभी ने अपने अपने तरीके से आज़ादी का जश्न मनाया। वही बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक, सभी बड़ी हस्तियों ने आजादी के 70 साल पूरे होने पर बधाई दी।इसी के चलते बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ही अलग तरीके से देश की आज़ादी की बधाई देते हुए वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया में हो गया वायरल।

क्या है वीडियो में पढ़े…

दरअसल अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘Gold’ की शूटिंग के लिए इंग्लैंड में व्यस्त है लेकिन अपनी शूटिंग में व्यस्त होने के बाद भी उन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं किया। अक्षय कुमार ने साइकिल चलाते हुए एक वीडियो मैसेज बनाया और स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।हलाकि इस मैसेज को बोलते-बोलते अचानक उनके साइकिल का संतुलन बिगड़ जाता है और वह धड़ाम से गिर जाते है।

यहाँ देखे वीडियो   

वीडियो मैसेज में अक्षय कुमार अपने मैसेज में बोल रहे है हैप्पी इंडिपेंडेंस डे। मैं इस वक्त उस देश में हूं जिससे हमें आजादी मिली थी। मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना फ्री महसूस कर रहा हूं। उसी तरह जैसे मैं अपने देश भारत में महसूस करता हूं। इसलिए दोस्तों हैप्पी इंडिपेंडेंस डे।ये कहते ही अक्षय गिर जाते हैं।

 

Title: akshay kumar cycle stunt goes wrong on independence day in Hindi | In Category: मनोरंजन  ( entertainment )

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Author at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *